Aaj Ka Rashifal: आज मकर का पार्टनर तोड़ देगा दिल, कुंभ का दिन रहेगा खुशनुमा
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज मकर का पार्टनर तोड़ देगा दिल, कुंभ का दिन रहेगा खुशनुमा

Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशिवालों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा और लोग आप पर विश्वास बनाए रखेंगे. 

Aaj Ka Rashifal: आज मकर का पार्टनर तोड़ देगा दिल, कुंभ का दिन रहेगा खुशनुमा

Aaj Ka Rashifal: आज 20 नवंबर को जानिए कैसा रहेगा आपका दिन. क्या रहेगा खास, क्या होगी नुकसान. 

मेष राशि 
शारीरिक लाभ के लिए, खासकर मानसिक मजबूती के लिए ध्यान और योग का करें. दिन बहुत लाभदायक नहीं है इसलिए जरूरत से ज्यादा खर्च न करें. घर के वातावरण के कारण आज आप उदास हो सकते हैं. शाम के समय आपके प्रेमी या प्रेमिका से रोमांटिक मुलाकात होगी. 

वृषभ राशि
आज आपके लिए बहुत ही शानदार दिन रहेगा. लोग आप पर विश्वास बनाए रखेंगे. वहीं, स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अनुकूल है. आज संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेंगा. दांपत्य जीवन में आपसी तालमेल अच्छा रहेगा.  

मिथुन राशि
मिथुन राशिवालों का आज भाग्य खुल सकता है और सूर्यदेव की कृपा से झोली में खुशियां ही खुशियां भरी रहेंगी. सामाजिक और धार्मिक कार्यों के लिए आज का दिन अच्छा है. परिजनों से रिश्ते की बात हो सकती है और घर का वातावरण सुखद रहेगा. 

कर्क राशि
आज सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है. कई भी निवेश करने से पहले एक बार जरूर सोच लें. कोई भी कदम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें. 

सिंह राशि 
आज का दिन अनुकूल रहेगा. लवमेट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. आज आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है. सभी काम मनमुताबिक नहीं होंगे. 

कन्या राशि 
आज आप अपना पूरा समय संतान और परिवार को देंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगे. अपनों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी और आपको खूब धन की प्राप्ति होगी. 

तुला राशि
आपको जो आर्थिक लाभ मिलने वाले थे, वो आज टल सकते हैं. तनाव रहेगा, लेकिन परिवार का सहयोग मिलेगा. 

वृश्चिक राशि
आज कम मेहनत में अधिक लाभ होगा. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. कोई भी रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा. जीवनसाथी के साथ शाम का रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं.

धनु राशि
आज नए क्षेत्रों में अपनी किस्मत आजमाने का अवसर मिलेगा. नया कारोबार शुरू करने में आ रही दिक्कतें आज खत्म हो जाएंगी. आज आपका दोस्त आपसे मिलने के लिए आपके घर आ सकता है. 

मकर राशि
कोई भी निवेश सोच-समझकर करें और बेवजह के नुकसान से बचने के लिए उचित सलाह लें. पारिवारिक कार्यों और महत्वपूर्ण अवसरों के लिए अच्छा दिन है. आज आपके दिल को तोड़ा जा सकता है. 

कुंभ राशि 
आज आप ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे. आप जो भी काम करेंगे वह समय से पहले पूरा हो जाएगा. आज आप अपने अनुभव का इस्तेमाल सही दिशा में करेंगे. किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा. नौकरी करने वाले के लिए आज का दिन लाभकारी है. 

मीन राशि 
आज कार्यक्षेत्र में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. यदि आपने किसी को पैसा उधार दिए हैं तो वह वापस मिल सकते हैं. प्रेमी के साथ आज दिन अच्छा बीतेगा. 

Trending news