Aaj Ka Rashifal: मेष और कुंभ राशि पर होगी छप्पर फाड़कर पैसों की बरसात, जानें आपका राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207316

Aaj Ka Rashifal: मेष और कुंभ राशि पर होगी छप्पर फाड़कर पैसों की बरसात, जानें आपका राशिफल

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि वालों को धन लाभ होने के शानदार योग बनेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. पुराने रोगों में आराम मिलेगा. 

आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि वालों को धन लाभ होने के शानदार योग बनेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. पुराने रोगों में आराम मिलेगा. साथ हीं, वैवाहिक जीवन से जुड़ी परेशानियां कम होंगी और समय आपके अनुकूल रहेगा. 

वृषभ राशि 
इस राशि के लोग अपनी बौद्धिक क्षमताओं का भरपूर उपयोग करेंगे, जिससे इनका मान-सम्मान बढ़ेगा और शारीरिक शक्ति में वृद्धि होगी. नौकरी में कोई अच्छा पद इन्हें मिल सकता है, लेकिन साथ ही ट्रांसफर के योग भी बन रहे हैं. 

मिथुन राशि
इस राशि के लोग भौतिक सुख-सुविधाओं पर खर्च करेंगे. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में जीत मिलेगी. यदि पैसों को लेकर कोई मामला है तो उसमें फायदा होगा. अटका हुआ पैसा इस दौरान आपको मिल सकता है. 

कर्क राशि 
इस राशि के लोगों आय के नए साधन प्राप्त हो सकते हैं. बिजनेस में भी अचानक तेजी आ सकती है. कोई बड़ी डील आपका दिल खुश कर देगी. संयम और धैर्य का शुभ परिणाम आपको इस दौरान प्राप्त होगा. 

सिंह राशि
इस राशि के लोग कोई नया काम इस समय शुरू कर सकते हैं, जिससे भविष्य में इन्हें फायदा होने के योग बन सकते हैं. बौद्धिक कार्यो में लाभ के योग बन रहे हैं. संपत्ति संबंधी बड़े निर्णय लेने से फायदा होगा. 

कन्या राशि 
इस राशि के लोगों को किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. जो योजनाएं लंबे समय से अटकी हैं, उसे आगे बढ़ाने के प्रयास सफल होंगे और फायदा भी नजर आएगा. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. 

तुला राशि 
इस राशि के लोगों को चोट-मोच लगने के योग बन रहे हैं. आपके कुछ निर्णय सही साबित होंगे, जिससे भविष्य में आपको फायदा हो सकता है. मित्रों और सहयोगियों का साथ मिलेगा और आप भी उनका साथ देंगे. 

वृश्चिक राशि 
इस राशि के लोगों के वैवाहिक जीवन में मजबूती आएगी. अवसरों का पूरा लाभ ये उठा पाएंगे. पुरानी परेशानियां कुछ कम होंगी, लेकिन किसी अंजान व्यक्ति पर भरोसा न करें, नहीं तो आपके साथ धोखा हो सकता है. 

धनु राशि
इस राशि के लोग यदि कोई पुराने रोग से परेशान हैं तो उनकी समस्या दूर हो सकती है. शत्रु पक्ष से भी कोई हानि नहीं होगी. इस राशि के लोग अपनी बुद्धि के बल पर सभी क्षेत्रों में जीत हासिल करने में सफल रहेंगे. 

मकर राशि 
इस राशि के लोगों को शिक्षा और प्रेम के क्षेत्र में विशेष सफलता मिलने के योग इस समय बन रहे हैं. इनकी परेशानियां कुछ कम होंगी. विदेश यात्रा के योग भी इस समय बन रहे हैं. 

कुंभ राशि
इस राशि के लोगों को अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है. माता की ओर से पैतृक संपत्ति का हिस्सा मिलने के योग बन रहे हैं. सही समय पर सही निर्णय लेने से सभी ओर आपकी प्रशंसा होगी. 

मीन राशि
इस राशि के लोगों के बल, पराक्रम में वृद्धि होगी. नए और पुराने संबंधों में मजबूती आएगी. पैसों से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में होगा. बुद्धि और पराक्रम के बल पर हर मुश्किल का सामना आसानी से कर पाने में सफल रहेंगे. 

Trending news