Aaj Ka Rashifal : नवरात्रि के पहले दिन आज धनु,वृश्चिक और मकर पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367761

Aaj Ka Rashifal : नवरात्रि के पहले दिन आज धनु,वृश्चिक और मकर पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा वहीं कर्क राशि वाले भविष्य की रणनीति बनाएंगे

Aaj Ka Rashifal : नवरात्रि के पहले दिन आज धनु,वृश्चिक और मकर पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा वहीं कर्क राशि वाले भविष्य की रणनीति बनाएंगे

मेष राशि
प्रेम जीवन में खट्टे-मीठे पलों की अनुभूति होगी. जीवनसाथी के साथ कुछ आनंद के पल बिताने को मिलेंगे. अगर आप अपने पार्टनर से दूर रहते हैं, तो आज उनके साथ लंबी बातचीत हो सकती है.

वृषभ राशि
आज का दिन उन छात्रों के लिए लाभदायक सिद्ध होगा, जो उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं. सहपाठियों से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा और शिक्षकों के द्वारा भी प्रशंसा के पात्र बनेंगे. अधूरे प्रोजेक्ट्स आगे बढ़ेंगे. उत्साह में वृद्धि देखने को मिलेगी.

मिथुन राशि
गुप्त स्त्रोतों से धन कमाने के अवसर प्राप्त होंगे. आश्चर्यजनक रूप से लाभ मिल सकता है. किसी नयी कार्ययोजना को मूर्त रूप देने का विचार किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : इन तीन लोगों को ना बनाएं दुश्मन वरना मौत का रहेगा साया

कर्क राशि
व्यवसाय को विस्तार देने के लिए आगे बढ़ेंगे. कई महत्वपूर्ण व्यक्तियों से चर्चा संभव हैं. घर के सदस्यों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. भविष्य को लेकर एक व्यापक रणनीति बनाएंगे.

सिंह राशि
किसी चीज़ में आवश्यकता से अधिक पैसा खर्च किया जा सकता हैं, जिसको लेकर बाद में पछतावा होगा. ऐसे में धन संबंधी निर्णय सोच-समझ कर लेंगे तो बेहतर रहेगा.

कन्या राशि
दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी और मन उत्साह से भरा हुआ रहेगा. शाम के समय पत्नी के साथ मतभेद होगा, जिससे मन उदास रहने की संभावना हैं. ऐसे में एक-दूसरे को समझने का प्रयास करेंगे तो स्थिति सही रहेगी.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : याद रखें ये बात, तलवे चाटेगी दुनिया बुलंदियों पर होंगे आप

तुला राशि
किसी नए वाहन, चीज़ या घर पर पैसा खर्च किया जा सकता हैं. घर पर किसी का आना भी हो सकता है. जिससे ज्यादातर समय उनकी आवाभगत में ही बीतेगा. रिश्तेदारों के साथ संबंध में घनिष्ठता आएगी.

वृश्चिक राशि
करियर में सफलता मिलेगी और नयी-नयी योजनाओं का दिमाग में समावेश होगा. रचनात्मकता बेहतर होगी और आप अपने कार्यक्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कर पाएंगे.

धनु राशि
यदि आप व्यापारी हैं तो आज का समय आपके लिए अच्छा रहेगा. जो किसी के साथ पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं, उन्हें आज के दिन ज्यादा सावधान रहने की आवश्यकता हैं.

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : ये है स्वार्थी और धोखेबाज पार्टनर की पहचान, आप भी परख लें एक बार

मकर राशि
कुछ बातों को लेकर परेशान हैं, तो वह आज के दिन हल हो जाएगी. मन में शांति का भाव आएगा और घर में भी सुख-शांति का निवास रहेगा. आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा.

कुंभ राशि
आज के दिन आय के कई स्रोत खुलेंगे जिससे धन लाभ होगा. निवेश किये हुए पैसे भी लाभ लेकर आएंगे. प्रॉपर्टी का काम करते हैं तो कुछ नए समझौते हाथ में आ सकते हैं.

मीन राशि
आज का दिन उनके लिए अत्यंत शुभ हैं, जो अपने लिए विवाह की प्रतीक्षा कर रहे हैं. कहीं से सीधे रिश्ता तो नही आएगा, लेकिन आप किसी अच्छे की नज़र में अवश्य आएंगे. ऐसे में अपने व्यवहार को संतुलित रखेंगे, तो बेहतर रहेगा.

ये भी पढ़ें : Navratri 2022 : नवरात्र से पहले नहीं किया ये काम तो नहीं मिलेगा 9 दिनों के व्रत का फल, पूजा रह जाएगी अधूरी

Trending news