Aaj Ka Rashifal: तुला का ऑफिस में सहकर्मी के लिए धड़केगा दिल, वृश्चिक को नौकरी में करना होगा चुनौतियों का सामना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386364

Aaj Ka Rashifal: तुला का ऑफिस में सहकर्मी के लिए धड़केगा दिल, वृश्चिक को नौकरी में करना होगा चुनौतियों का सामना

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशिवाले सिंगल हैं या किसी जीवनसाथी की तलाश में हैं, तो आज के दिन निराश रहना पड़ सकता है. 

Aaj Ka Rashifal: तुला का ऑफिस में सहकर्मी के लिए धड़केगा दिल, वृश्चिक को नौकरी में करना होगा चुनौतियों का सामना

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशिवाले सिंगल हैं या किसी जीवनसाथी की तलाश में हैं, तो आज के दिन निराश रहना पड़ सकता है. 

मेष राशि
समाज में आपको लेकर सकारात्मक भावना बनेगी और मान-सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी. बाजार में आपको लेकर सकारात्मक छवि बनेगी और ग्राहकी में बढ़ोत्तरी होगी. 

वृषभ राशि
कॉलेज के किसी काम में खर्चा होगा और मित्रों का भी साथ मिलेगा. पढ़ाई में कुछ नया अनुभव करने को मिलेगा. कॉलेज के ही किसी फंक्शन में ज्यादातर समय व्यतीत होगा. 

मिथुन राशि
व्यापार करते हैं, तो सावधान रहें क्योंकि आज के दिन बाजार में आपके नए शत्रु बन सकते हैं. उनके द्वारा आपका अहित करने का प्रयास भी किया जाएगा, जिसका पता आपको बाद में चलेगा. 

कर्क राशि
यदि आपको अस्थमा की समस्या है, तो आज के दिन अपना ज्यादा ध्यान रखें, हो सके तो डॉक्टर को एक बार चेक करवा लें. मधुमेह के मरीज मीठा खाने से बचें क्योंकि शुगर का लेवल बढ़ सकता है. 

सिंह राशि
नौकरी करते हैं, तो आज के दिन किसी नए सहकर्मी के ऊपर दिल आ सकता है और आप उनसे आकर्षित महसूस करेंगे. हालांकि आप उनसे अपने दिल की बात कह नहीं पाएंगे, लेकिन धीरे-धीरे बात आगे बढ़ेगी. ऐसे में उत्तेजित होने से बचें और उन्हें भी पूरा समय दें. 

कन्या राशि
पढ़ाई में किसी काम को लेकर परेशान थे या कुछ समय से वह पूरा नहीं हो पा रहा था तो आज के दिन उसमे किसी मित्र की सहायता मिलेगी. प्रोजेक्ट का काम है, तो वह भी पूरा होगा. 

तुला राशि
यदि प्रेम संबंध में हैं, तो आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है. आप दोनों के बीच आपसी समझ बढ़ेगी और कुछ चीजों को लेकर चर्चा भी होगी. आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर कुछ नया शुरू करने का भी सोच सकते हैं.

वृश्चिक राशि
नौकरी में काम ज्यादा होगा और चुनौतियां भी आएगी, लेकिन आप उन्हें भली-भांति संभाल लेंगे. काम ज्यादा होने पर भी आप उसमे आनंद लेंगे और उन्हें समय से पहले पूरा कर देंगे. 

धनु राशि
घर के सदस्य आपके काम और व्यवहार से प्रसन्न दिखाई देंगे और आपकी बुद्धिमता की प्रशंसा भी होगी. कुछ महत्वपूर्ण विषयों को लेकर चर्चा संभव है. 

मकर राशि
नौकरी में मन कम लगेगा और ऑफिस से त्यागपत्र देने का भी विचार मन में आएगा. आज के दिन आपका ज्यादा ध्यान नई नौकरी की तलाश में रहेगा. 

कुंभ राशि
सिंगल है और किसी जीवनसाथी की तलाश में हैं, तो आज के दिन निराश रहना पड़ सकता है. हालांकि आपका किसी पर दिल आ सकता है, लेकिन दूसरी ओर से कोई उत्तर नहीं मिलेगा, जिस कारण निराशा हाथ लगेगी. 

मीन राशि
यदि आप मैनेजमेंट या बी.टेक की तैयारी कर रहे हैं, तो आज के दिन कुछ अच्छा देखने को मिलेगा. आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी होगी और भविष्य को लेकर आशान्वित होंगे. 

Trending news