Aaj Ka Rashifal : कर्क को मिलेगा सरप्राइज, धनु ऑफिस पॉलिटिक्स का होंगे शिकार
Advertisement

Aaj Ka Rashifal : कर्क को मिलेगा सरप्राइज, धनु ऑफिस पॉलिटिक्स का होंगे शिकार

Aaj Ka Rashifal : आज मिथुन राशि वाले दोस्तों के साथ वक्त बिताएंगे, वृषभ राशि वालों को मिलेगी कोई बढ़िया खबर

 

Aaj Ka Rashifal : कर्क को मिलेगा सरप्राइज, धनु ऑफिस पॉलिटिक्स का होंगे शिकार

Aaj Ka Rashifal : आज मिथुन राशि वाले दोस्तों के साथ वक्त बिताएंगे, वृषभ राशि वालों को मिलेगी कोई बढ़िया खबर

मेष राशि
दिन की शुरुआत तो थोड़ी खराब रह सकती है, लेकिन शाम होते-होते सब ठीक हो जाएगा. अपने साथी के साथ कही बाहर जाने का भी प्लान बनेगा.

वृषभ राशि
किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं, तो आज आपको अपने पार्टनर से कोई अच्छी सूचना मिलेगी. शायद आपकी उनसे भेंट भी हो सकती है, जिससे मन आनंदित रहेगा.

मिथुन राशि
ज्यादातर समय दोस्तों के साथ बीतेगा. ऐसे में फिजूल के खर्चो से बचे और व्यर्थ के झगड़े में ना पड़े. बाहर के खाने से पेट की कोई समस्या हो सकती है, इसलिये तला फुला खाने से भी बचें.

किस्मत लेकर पैदा होती हैं, वो लड़कियां जिनके हाथ पर हो ये निशान, खुशियों की पोटली के साथ आती है ससुराल

कर्क राशि

घर में कोई सरप्राइज मिल सकता है, जिससे मन आनंदित रहेगा. पार्टनर के साथ आपके संबंध और मधुर बनेंगे और आप उनके लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे.

सिंह राशि
घर में किसी के साथ कोई छोटी-मोटी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है. ऐसे में कुछ भी कहने से पहले उस पर अच्छे से विचार कर लें.

कन्या राशि
भाई-बहन का पूरा सहयोग मिलेगा और वे आपके काम में हाथ भी बटाएंगे. घर में मेहमान आ सकते है, लेकिन किसी बात को लेकर चिंता सताती रहेगी.

Ganesh chaturthi 2022 : इस चीज के बिना गणेश चतुर्थी की पूजा अधूरी, नहीं मिलेगा गणेश जी का आशीर्वाद
 

तुला राशि
पार्टनर के साथ कहीं आसपास ही घूमने जाने का प्लान कर सकते है. दोस्तों का भरपूर साथ मिलेगा और वे आपकी सहायता भी करेंगे. पिता के साथ रिश्तों में मजबूती देखने को मिलेगी.

वृश्चिक राशि
परिवार के साथ कही बाहर जाकर खाने का प्रोग्राम बना सकते है. मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, क्योंकि उनकी तबियत अचानक से बिगड़ सकती है. व्यापार में उन्नति संभव है.

धनु राशि
ऑफिस के लोगों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है, या आप ऑफिस की पॉलिटिक्स का भी शिकार हो सकते है. इसलिये आज के दिन संयम व धैर्य के साथ काम करेंगे तो बेहतर रहेगा.

कहीं पति का दुर्भाग्य ना बन जाएं बिछिया, पहनते वक्त रखें ये बातें याद
 

मकर राशि
किसी पुराने दोस्त से भेंट हो सकती है, जिससे मन और ज्यादा खुश हो जाएगा. किसी ऐसी जगह जाने का प्लान बन सकता है, जहां आप पहले कभी नहीं गए हो.

कुंभ राशि
कुछ दिनों से चली आ रही बीमारी से आराम मिलेगा और आज के दिन आप पहले से ज्यादा तरोताजा महसूस करेंगे. किसी से गिफ्ट भी मिल सकता है.

मीन राशि
बिज़नेस में अच्छी डील हो सकती है, लेकिन प्रतिद्वंद्वियो से चुनौती भी मिलेगी. ऐसे में आप अपनी ओर से पूरी मेहनत करें और मन को साफ रखे

September Rashifal 2022: सितंबर का ये महीना, 5 राशियों के लिए खतरनाक, थोड़ा संभल कर रहें

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

 

Trending news