Aaj Ka Rashifal : आज मेष दुश्मनों से रहे संभलकर, वृष के लिए अनहोनी की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352226

Aaj Ka Rashifal : आज मेष दुश्मनों से रहे संभलकर, वृष के लिए अनहोनी की आशंका

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वालें आज कोई जोखिम ना लें, तुला को मिलेगी खुशखबरी

Aaj Ka Rashifal : आज मेष दुश्मनों से रहे संभलकर, वृष के लिए अनहोनी की आशंका

Aaj Ka Rashifal : मिथुन राशि वालें आज कोई जोखिम ना लें, तुला को मिलेगी खुशखबरी

मेष राशि
आज के दिन अपने विरोधियों से सतर्क रहें, क्योंकि वे आपका अहित करने का प्रयास करेंगे. ऐसे में आपकी छोटी सी भूल भी बड़ी चूक साबित हो सकती हैं. ऐसे में पहले से ही पूरी सावधानी बरते.

वृषभ राशि
एकाग्रता में कमी देखने को मिलेगी और मन किसी काम में नहीं लग पाएगा. आलस्य का भाव ज्यादा रहेगा और कुछ अनहोनी घटित होने की भी आशंका हैं.

मिथुन राशि
आज के दिन धन संबंधी कोई भी जोखिम उठाने से बचे अन्यथा अर्थ का अनर्थ हो सकता हैं. महत्वाकांक्षा बढ़ेगी लेकिन उसके अनुसार परिणाम मिलने में देर लगेगी. ऐसे में धैर्य का परिचय देना सबसे बेहतर रहेगा.

Chanakya Niti : याद रखें ये बात, तलवे चाटेगी दुनिया बुलंदियों पर होंगे आप
 

कर्क राशि
विद्यार्थी हैं तो आज का दिन नयी फिल्में या वेब सीरीज देखने में बीतेगा. व्यापारियों को काम करने के नए अवसर तो प्राप्त होंगे, लेकिन वे इतने लाभदायक नहीं होंगे.

सिंह राशि
सरकारी अधिकारी अपने काम को लेकर रूखा रवैया अपना सकते हैं. घर के किसी काम को लेकर भाई या बहन के साथ नोकझोंक होंगी. स्कूल में आपको लेकर सकारात्मक छवि बनेगी.

कन्या राशि
घर के रीति-रिवाजों को लेकर व्यस्त रहेंगे और रिश्तेदारों के घर भी जाना हो सकता हैं. ऐसे में अपने व्यवहार में परिवर्तन लेकर आए और सभी के साथ मीठी वाणी बोले.

तुला राशि
योग्यता में वृद्धि देखने को मिलेगी और करियर को लेकर नयी आशा जागेगी. यदि आपने नयी नौकरी के लिए आवेदन किया हुआ है, तो वहां से शुभ समाचार सुनने को मिलेगा.

Chanakya Niti : ये है स्वार्थी और धोखेबाज स्त्री की पहचान, आप भी परख लें एक बार
 

वृश्चिक राशि
दोपहर के समय पैरों का दर्द बढ़ सकता हैं. परिवार में किसी बात को लेकर छोटी-मोटी अनबन होगी, लेकिन समय रहते सुलझ भी जाएगी. आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा.

धनु राशि
समय का दुरुपयोग ज्यादा होगा, लेकिन आप ज्यादा कुछ कर नहीं पाएंगे. हालांकि मन में इसको लेकर पछतावा अवश्य होगा. संतान से किसी बात को लेकर खुशी प्राप्त होगी.

मकर राशि
जीवनसाथी के प्रति आकर्षण की भावना में वृद्धि होगी और वे भी आप पर सम्मोहित होंगे. दोनों मिलकर जीवन का आनंद उठाएंगे और कुछ नया करने का मन करेगा.

कुंभ राशि
कई नए विचारों का मन में समावेश होगा और आप उन पर आगे बढ़ने का भी सोचेंगे. फ्रीलान्स काम कर रहे. लोगों को कुछ अन्य जगहों से काम करने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

मीन राशि
बच्चों पर अत्यधिक प्रेम उमड़ेगा और उनके लिए कुछ नया करने का विचार भी मन में आएगा. घर का माहौल सकारात्मक रहेगा. आप भी अपने चारों ओर शांति का अनुभव करेंगे.

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

अपने जिले की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news