Aaj Ka Rashifal : कुंभ को मिलेगा लव पॉर्टनर का साथ, मकर की मेहनत लाएगी रंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1467981

Aaj Ka Rashifal : कुंभ को मिलेगा लव पॉर्टनर का साथ, मकर की मेहनत लाएगी रंग

मेष राशि वालों का वक्त अनुकूल है, नई उपलब्धियां संभव हैं. मेष राशि मेष राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ ह्रीं सूर्याय नम:' का जप करें. आज का भविष्य : नई योजना बनेगी. नए अनुबंध होंगे. लाभ के अवसर बढ़ेंगे. कार्यस्थल पर परिवर्तन हो सकता है.

Aaj Ka Rashifal : कुंभ को मिलेगा लव पॉर्टनर का साथ, मकर की मेहनत लाएगी रंग

Aaj Ka Rashifal : मेष राशि वालों का वक्त अनुकूल है, नई उपलब्धियां संभव हैं.

मेष राशि
मेष राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ ह्रीं सूर्याय नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : नई योजना बनेगी. नए अनुबंध होंगे. लाभ के अवसर बढ़ेंगे. कार्यस्थल पर परिवर्तन हो सकता है. परिवार की समस्याओं की चिंता रहेगी. समय की अनुकूलता का लाभ अधिकाधिक लेना चाहिए. नवीन उपलब्धियों की प्राप्ति संभव है. व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- ॐ शं शनैश्चराय नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : संपत्ति के कार्य लाभ देंगे. बेरोजगारी दूर होगी. धन की आवक बनी रहेगी. जोखिम व जमानत के कार्य न करें. लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयत्न करें, सफलता मिलेगी. शुभ कार्यों में संलग्न होने से सुयश एवं सम्मान प्राप्त हो सकेगा. व्यापारिक निर्णय लेने में देर नहीं करें.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ रां राहवे नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का मौका मिलेगा. घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी. आपके व्यवहार एवं कार्यकुशलता से अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलेगा. संतान के कार्यों पर नजर रखें. पूंजी निवेश बढ़ेगा. प्रचार-प्रसार से दूर रहें. 

Rashifal 2023 : नया साल 2023 में इन राशियों को मिलेगा किस्मत का साथ, जानें क्या आप हैं लकी वन

कर्क राशि
कर्क राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ सों सोमाय नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : क्रोध पर नियंत्रण रखें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. दु:खद समाचार मिल सकता है. चिंता बनी रहेगी. व्यापार-व्यवसाय में सावधानी रखें. वास्तविकता को महत्व दें. प्रयासों में सफलता के योग कम हैं. परिवार में कलह-कलेश का माहौल रह सकता है.

सिंह राशि
सिंह राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- ॐ शं शनैश्चराय नम:' का जप करें
आज का भविष्य : नए अनुबंधों का लाभ मिलेगा. धन प्राप्ति सुगम होगी. पूछ-परख रहेगी. रुके कार्य बनेंगे. जोखिम न लें. वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. व्यवहार कुशलता एवं सहनशीलता के बल पर आने वाली बाधाओं का समाधान हो सकेगा. खानपान पर नियंत्रण रखें.

कन्या राशि
कन्या राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ कें केतवे नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : मेहमानों का आवागमन होगा. उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी. प्रसन्नता रहेगी. मान बढ़ेगा. जल्दबाजी न करें. जोखिम के कार्यों से दूर रहें. पराक्रम में वृद्धि होगी. परिवार में सहयोग का वातावरण रहेगा. अभिष्ट कार्य की सिद्धि के योग हैं. उलझनों से मुक्ति मिलेगी. 

Mokshada Ekadashi 2022: मोक्षदा एकादशी पर बना रवि योग, इस फूल को अर्पित कर भगवान विष्णु को करें प्रसन्न

तुला राशि

तुला राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ कें केतवे नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : यात्रा, नौकरी व निवेश मनोनुकूल लाभ देंगे. भेंट आदि की प्राप्ति होगी. कोई बड़ा कार्य होने से प्रसन्नता रहेगी. व्यापार में उन्नति के योग हैं. संतान की ओर से सुखद स्थिति बनेगी. प्रयास की मात्रा के अनुसार लाभ की अधिकता रहेगी. अपनी वस्तुएँ संभालकर रखें.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ चं चन्द्रमसे नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : वाणी पर नियंत्रण रखें. अप्रत्याशित बड़े खर्च सामने आएंगे. कर्ज लेना पड़ सकता है, जोखिम न लें. अजनबी व्यक्ति पर विश्वास न करें. सेह‍त को लेकर सचेत रहें. उदर विकार के योग बनेंगे. खान-पान पर संयम रखें. विवादों से दूर रहना चाहिए. आर्थिक प्रगति में रुकावट आ सकती है.

धनु राशि
धनु राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ कें केतवे नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : कोर्ट व कचहरी के काम निपटेंगे. व्यवसाय ठीक चलेगा. तंत्र-मंत्र में रुचि रहेगी. धनार्जन होगा. प्रमाद न करें. संतान के कार्यों से समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. नेतृत्व गुण की प्रधानता के कारण प्रशासन और नेतृत्व संबंधी कार्य सफल होंगे. शत्रुओं से सावधान रहें. 

Chanakya Niti : ऐसे स्त्री-पुरुष का होता है काला दिल, एक ही मतलब का होता है रिश्ता

मकर राशि
मकर राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ कें केतवे नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : मेहनत का फल मिलेगा. कार्यसिद्धि से प्रसन्नता रहेगी. प्रतिष्ठा बढ़ेगी. शत्रु शांत रहेंगें. धनार्जन होगा. आज विशेष लाभ होने की संभावना है. बुद्धि एवं मनोबल से सुख-संपन्नता बढ़ेगी. व्यापार में कार्य का विस्तार होगा. सगे-संबंधी मिलेंगे.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ ह्रीं सूर्याय नम:' का जप करें.
आज का भविष्य : प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. कोर्ट व कचहरी में अनुकूलता रहेगी. धनार्जन होगा. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा, अपना ध्यान रखें. व्यापार-व्यवसाय में इच्छित लाभ की संभावना है. भाइयों की मदद मिलेगी. संपत्ति के लेनदेन में सावधानी रखें.

मीन राशि
आज का कल्याणकारी उपाय- 'ॐ सों सोमाय नम:' का जप करें.
 आज का भविष्य : वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें. दूसरों की जमानत न लें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. पारिवारिक जीवन में तनाव हो सकता है. व्यापार में नई योजनाओं से लाभ के योग हैं. स्थायी संपत्ति क्रय करने के योग बनेंगे. प्रतिष्ठित व्यक्तियों से भेंट होगी.  

Chanakya Niti : जिस स्त्री या पुरुष ने शरीर के इस अंग पर पा लिया काबू फिर उसे कोई नहीं रोक सकता

 

Trending news