राजस्थान की जनता को 24 घंटे बिजली देने का प्लान! विधानसभा में भजनलाल के मंत्री ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2084993

राजस्थान की जनता को 24 घंटे बिजली देने का प्लान! विधानसभा में भजनलाल के मंत्री ने दिया ये जवाब

हीरालाल नागर ने सोमवार को कहा कि राज्य के आम उपभोक्ताओं को 24 घंटे बिजली देना राज्य सरकार की मंशा है. मंत्री सोमवार को विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान इस संबंध में पूछे गए पूरक प्रश्नों का जवाब दे रहे थे.

राजस्थान की जनता को 24 घंटे बिजली देने का प्लान! विधानसभा में भजनलाल के मंत्री ने दिया ये जवाब

Electricity in Rajasthan: हीरालाल नागर ने सोमवार को कहा कि राज्य के आम उपभोक्ताओं को 24 घंटे बिजली देना राज्य सरकार की मंशा है. मंत्री सोमवार को विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान इस संबंध में पूछे गए पूरक प्रश्नों का जवाब दे रहे थे. मंत्री ने कहा, ‘‘राज्य सरकार की मंशा है कि राज्य में प्रतिदिन कृषि उपभोक्ताओं को छह घंटे और आम उपभोक्ताओं को 24 घंटे निर्बाध बिजली आपूर्ति उपलब्ध करवाई जाए.

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में बिजली तंत्र के विस्तार एवं प्रसारण में अपेक्षा के अनुरूप काम नहीं हुए. इससे पहले विधायक रामनिवास गावड़िया के मूल प्रश्न के लिखित जवाब में नागर ने अवगत करवाया कि नागौर-डीडवाना जिले में कृषि श्रेणी की छह माह से अधिक पुरानी 1960 पत्रावलियां लंबित हैं, जिसमें से 361 पत्रावलियों के मांगपत्र 30 जून 2023 तक जमा हुए हैं.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को कहा कि राज्य सरकार हर क्षेत्र और हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है. शर्मा ने सोमवार को पार्टी के विधायकों और मंत्रियों से यह बात कही. वह सोमवार को राजस्थान विधानसभा पहुंचे. आधिकारिक बयान के अनुसार मंत्रिमंडल सदस्यों और विधायकों ने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) को लेकर लिये गये निर्णय के लिए शर्मा को धन्यवाद दिया. इस अवसर पर संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने सभी सदस्यों और 13 जिलों की जनता की तरफ से उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया.  

ये भी पढ़ें- 

MLA बालमुकुंद आचार्य पर फूटा छात्राओं का गुस्सा, सुभाष चौक पर लगे बाबा माफी मांगेगा..के नारे

Rajasthan Weather Update: आज 29 जनवरी को कैसा रहेगा राजस्थान में मौसम, जानिए क्या है संभावना

Trending news