13 August 2023 Rashifal: ​कर्क ,तुला मीन, राशि वाले कोई बड़ा काम आज अपने हाथ में ना लें, जानें 12 रिशियों के आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1822360

13 August 2023 Rashifal: ​कर्क ,तुला मीन, राशि वाले कोई बड़ा काम आज अपने हाथ में ना लें, जानें 12 रिशियों के आज का राशिफल

13 August 2023 Rashifal रविवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. सूर्यदेव की कृपा से अन्य राशि वालों के लिए प्रगति के किन रास्तों में भविष्य के चमकने की कुंजी है, चलिए जानते है.

aaj-ka-rashifal

13 August 2023 Rashifal रविवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. सूर्यदेव की कृपा से अन्य राशि वालों के लिए प्रगति के किन रास्तों में भविष्य के चमकने की कुंजी है, चलिए जानते है.

मेष 
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर यदि कोई चिंता थी, तो वह भी आज दूर होगी. विद्यार्थियों को  कठिन मेहनत करके अपने लिए अच्छा मुकाम हासिल करना होगा.

वृषभ 
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कानूनी मामले में अच्छा रहने वाला है. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. समाज में आपकी एक अच्छी छवि निखरकर आएगी. आपको परिवार में सदस्यों की जरूरतों पर पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है और आपको  किसी मित्र से खरी-खोटी सुनने को मिल सकती है.

​मिथुन 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा रहने वाला है.  प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज साथी से किसी बात पर उलझने से बचना होगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से मधुरता बनाए रखें.

कर्क 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज सेहत के लिए अच्छा रहने वाला है.  आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ कम आज आपके लिए खुशियां लेकर आ सकता है.आज जो लोग रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं ,उन्हें आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है.

सिंह 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन आय और व्यय में  संतुलन बनाकर रखने के लिए रहेगा. आपको परिवार में किसी सदस्य किए हुए वादे को पूरा करना होगा. बच्चों के साथ प्रेम व स्नेह बनाए रखें और विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे, तो उसमें उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी. 

​कन्या 
कन्या राशि आज धार्मिक कार्यक्रमों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा, जो लोग राजनीति में कार्यरत हैं, उन्हें  किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है. आपको  जीवनसाथी के साथ मिलकर भविष्य के लिए कुछ प्लानिंग करनी होगी, नहीं तो आप अपना सारा धन ऐसे ही गवा देंगे. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है. 

​तुला 
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आप कुछ  उलझनों के कारण परेशान रहेंगे और जल्दबाजी में कोई डिसीजन ले सकते हैं, जो आपको तनाव देगा. आपके पास कुछ ऐसे खर्चे होंगे, जो अचानक से आएंगे और जिनको आप मना भी नहीं कर सकेंगे, लेकिन फिर भी आप उन्हें मुस्कुराते हुए करेंगे.

​वृश्चिक 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन  खुशियों भरा रहने वाला है. यदि संपत्ति संबंधित कोई मामला कानून में चल रहा है, तो उसमें  आपको जीत मिलेगी. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

धनु 
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है.  आपकी पूजा पाठ में धार्मिक कार्य के प्रति रुचि बढ़ेगी.  आपको अपनी तरक्की  में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए अपने भाइयों से मदद लेनी पड़ सकती है.परिजनों के साथ आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में भी सम्मिलित हो सकते हैं.

​मकर
मकर राशि के जातक अपनी दिनचर्या में योग और व्यायाम को शामिल करें, इससे आप काफी सारी समस्याओं से निजात पा सकते हैं. किसी पास व दूर की यात्रा पर जाने के योग बनते दिख रहे हैं. 

​कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा और कार्य क्षेत्र में आप अपने ज्ञान के अनुभव से पूरा लाभ उठाएंगे और आपके जूनियर से भी आप कुछ मदद ले सकते हैं. आपको किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा. संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

​मीन 
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन बिजी रहेगा.  आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी, जिससे आपका काफी कर्ज भी उतार सकता हैं. निवेश की योजना बना रहे लोगों को  दिल खोलकर निवेश करना अच्छा रहेगा. आप  परिवार के सदस्यों के साथ किसी  महत्वपूर्ण बात को लेकर चर्चा कर सकते हैं.

Trending news