हनुमानगढ़ फायरिंग मामले में बड़ी कार्रवाई, फायरिंग कर फिरौती मांगने वाले तीनों आरोपी पकड़े गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481724

हनुमानगढ़ फायरिंग मामले में बड़ी कार्रवाई, फायरिंग कर फिरौती मांगने वाले तीनों आरोपी पकड़े गए

Hanumangarh Firing: फायरिंग के मामले में हनुमानगढ़ जिला पुलिस ने तीन आरोपियों जाकिर, युद्धवीर और मयंकदीप को गिरफ्तार किया है. हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय सिंह राठौड़ ने बताया कि तीनों को बीकानेर पुलिस, जयपुर कमिश्नरेट पुलिस के सहयोग से हनुमानगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

तीनों आरोपी पकड़े गए.

Hanumangarh Firing Case Update: हनुमानगढ़ जंक्शन के व्यापारी इंद्र हिसारिया के प्रतिष्ठान पर कल हुई फायरिंग के मामले में हनुमानगढ़ जिला पुलिस ने तीन आरोपियों जाकिर, युद्धवीर और मयंकदीप को गिरफ्तार किया है. इस बारे में प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय सिंह राठौड़ ने बताया कि तीनों को बीकानेर पुलिस, जयपुर कमिश्नरेट पुलिस के सहयोग से हनुमानगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसमें जाकिर और युद्धवीर को बीकानेर जिले से और मयंकदीप को जयपुर से गिरफ्तार किया. 

तीनों से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की भूमिका बाबत भी पूछताछ की जा रही है. एसपी राठौड़ ने कहा कि प्रारंभिक जांच में फिरौती के लिए दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करने की बात सामने आ रही है. साथ ही एसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर घटना की जिम्मेदारी लेने वाले रितिक बॉक्सर ने पूर्व में भी इंद्र हिसारिया को फिरौती के लिए धमकी दी थी और इस मामले में उसको 5 साल की सजा भी हुई थी जिसमें वह जमानत पर है. इसके अलावा एसपी ने नाकाबंदी के दौरान लापरवाही बरतने और अपराधियों बाबत गलत सूचना देने पर जिले के तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित करने और दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू करने की बात भी कही.

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा: पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, 8 लूट और चोरी की वारदात का खुलासा

बता दें कि हनुमानगढ़ में बाइक पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने शनिवार सुबह हनुमानगढ़ में पिस्तौल से एक व्यापारी की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. बाइक  करीब 30 सेकेंड तक गोलियां चलाने के बाद बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए. इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के रितिक बॉक्सर ने ली. साथ ही उसने फेसबुक पोस्ट कर ये फायरिंग करवाने का दावा भी किया था. व्यापारी से बदमाशों ने लॉरेंस गैंग के नाम पर 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी.

Trending news