Bhadra: मूक बधिर को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, घायल के पास मिले 85440 रुपए
Advertisement

Bhadra: मूक बधिर को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, घायल के पास मिले 85440 रुपए

Bhadara, Hanumangarh News: हनुमानगढ़ के भादरा के करणपुरा गांव के पास अज्ञात बाईक चालक ने एक मूक बधिर को टक्कर मार दी. इशारों से पूछने पर अज्ञात ने खुद को अनपढ़ जाहिर किया. पुलिस के अनुसार नकदी 5 और 10 रुपयों के नए और पुराने नोटों के रूप में है, नगदी कहां से आई इस बात को पता लगाया जा रहा है. 

घायल मूक बधिर

Bhadara, Hanumangarh News: हनुमानगढ़ के भादरा विधानसभा क्षेत्र के करणपुरा गांव के पास अज्ञात बाईक चालक ने एक मूक बधिर को टक्कर मारी. इस हादसे में  मूक बधिर घायल हो गया. दुर्घटना में मूक बधिर का पैर टूट गया और सिर में हल्की चोट आई है. दुर्घटना के बाद एक राहगीर ने मूक बधिर अज्ञात व्यक्ति को भादरा चिकित्सालय भर्ती करवाया. जिसकी सूचना मिलने पर भादरा पुलिस सीएचसी भादरा पहुंची. जहां भादरा पुलिस को मूकबधिर व्यक्ति के पास से 85440 रुपए मिले, लेकिन कोई पहचान पत्र ना मिलने से मूकबधिर व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो सकी.

वहीं इशारों से पूछने पर अज्ञात ने खुद को अनपढ़ जाहिर किया. पुलिस के अनुसार नकदी 5 और 10 रुपयों के नए और पुराने नोटों के रूप में है. मूकबधिर व्यक्ति के सिर और पैर में मामूली चोट आई है और मूकबधिर होने के कारण घायल कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. इस सम्बन्ध में भादरा थाना में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है, वहीं घायल को भादरा से जिला चिकित्सालय हनुमानगढ़ रैफर किया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी अंग्रेज सिंह ने बताया कि भादरा सीएचसी से देर रात रैफर होकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में एक अज्ञात व्यक्ति भर्ती किया गया है, जो किसी दुर्घटना में घायल होना प्रतीत हो रहा है. अज्ञात व्यक्ति बोलने में अक्षम प्रतीत हो रहा है. घायल की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है. दुर्घटना में घायल अज्ञात के संबंध में भादरा पुलिस को जिला अस्पताल चौकी से भी सूचना दे दी गई है. अब भादरा पुलिस अज्ञात की पहचान करने कर परिजनों को ढूंढने का प्रयास करेंगी. जिससे घटना के संबंध में और प्राप्त राशि के संबंध में जानकारी जुटाई जा सके.

Reporter - Manish Sharma

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

 

Trending news