डांस करते हुए स्टेज पर दुल्हन को लेकर गिर पड़ा दूल्हा, आई धड़ाम की आवाज
Advertisement

डांस करते हुए स्टेज पर दुल्हन को लेकर गिर पड़ा दूल्हा, आई धड़ाम की आवाज

Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो दूल्हा दुल्हन को अपनी बांहों में भरकर डांस करते हुए फोटोशूट करवाया रहा ही था कि दोनों हादसे को शिकार हो गए.वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. इसमें कमेंट के जरिए लोगों ने अपनी नाराजगी जताई है. 

डांस करते हुए स्टेज पर दुल्हन को लेकर गिर पड़ा दूल्हा, आई धड़ाम की आवाज

Viral Video: शादियों का सीजन शुरू होते ही नाच-गाने, रस्मों, हंसी-मजाक के वीडियो इंटरनेट पर आने लगते है. कई वीडियो देख लोग हैरान हो जाते हैं, तो कई इतने मजेदार होते हैं कि लोग उन्हें देख हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. वहीं, इन्हीं में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें दूल्हा- दुल्हन डांस कर रहे हैं. 

आपने कई दूल्हा-दुल्हन को शादी में डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डांस करते हुए ये नया जोड़ा हादसे को शिकार हो जाता है. ये वीडियो (Viral video) इंस्टाग्राम पेज jaipur_preweddings पर शेयर किया गया है. 

आप देख सकते हैं कि वायरल हो रहे वीडियो दूल्हे ने दुल्हन (Dulha Dulhan Viral Video) को अपनी बांहों में भर रखा था. वे इस रोमेंटिक अंदाज में आंखों में आंखें डाले फोटोशूट कराने वाले थे कि उनके साथ हादसा हो जाता है. इस वीडियो पर 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. 

इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन को स्टेज पर फोटोशूट करवाना महंगा पड़ गया. दूल्हा- दुल्हन की एंट्री के बाद ये नया जोड़ा स्टेज पर फोटोशूट करवाने के लिए तैयार हो रहा था. इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन को बांहों में लेकर डांस पोज में आंखों में आंखे डालकर फोटो क्लिक करवाने वाला ही था कि दूल्हे का बैलेंस बिगड़ा गया और वह दुल्हन को लेकर जमीन पर धड़ाम करके गिर गया.

वहीं, इस दौरान दूल्हे अपने लड़खड़ाते कदम संभलाते हुए गिरते-गिरते बचा. वहीं, इस वीडियो को वायरल करने पर लोगों ने नाराजगी जताई और कहा कि फोटोशूट के दौरान कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं. इसके अलावा कुछ लोगों ने कहा कि भले ही दूल्हा दुल्हन गिर गए, लेकिन वे दोनों बहुत ही क्यूट हैं. ये वीडियो को देखकर वे दोनों हमेशा खूब हसेंगें. 

Trending news