Viral Video: पहले पत्नी ने छुए पति के पैर, फिर कमरे से उठा फेंका बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510961

Viral Video: पहले पत्नी ने छुए पति के पैर, फिर कमरे से उठा फेंका बाहर

Viral Video: पति-पत्नी का यह वीडियो इतना मजेदार है, कि अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं. वीडियो में पत्नी पति के पैर छूकर उसे उठाकर बाहर फेंक देती है. लोग वीडियो देख यही कह रहे कि इतना गुस्सा क्यों हो आप... 

Viral Video: पहले पत्नी ने छुए पति के पैर, फिर कमरे से उठा फेंका बाहर

Viral Video: आज की दुनिया में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है, जहां कुछ भी सेंकड में वायरल हो जाता है. अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते है, जैसे दूल्हा- दुल्हन, डांस, मस्ती, पापा की परी. इसी में एक पति-पत्नी का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. 

पति-पत्नी (Husband Wife Video) का यह वीडियो इतना मजेदार है, जिसे देखकर आपको अपनी हंसी रूकना मुश्किल हो जाएगा. वीडियो में पहली पत्नी अपने पति को देवता मानते हुए उसके पैर छूती है, वही इसके बाद अचानक गुस्से में उसे उठाकर फेंक देती है. यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. 

वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह इसे देख पहले हैरान हो जाता है और फिर उसकी हंसी रूकने का नाम नहीं ले रही है. 

पति-पत्नी के इस वायरल (Viral Video) वीडियो में पति आराम से कमरे में लेटा हुआ है, वही पत्नी कमरे में आती है और पति के पैरों को कंबल से बाहर निकालकर उनको अपने माथे से टच करती है. पति उस बेड पर लेट-लेट आशीर्वाद दे देता है. इसे देख ऐसा लगा कि वो पत्नी पति को देवता मानती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FunTaap Official (@funtaap)

वहीं, इसके बाद ही पत्नी अपने दूसरे रूप में आती है और पति के दोनों पैर पकड़कर उठाकर बाहर की ओर फेंक देती है. पति कंबल के साथ बाहर गली में पड़ा और वह बड़ी मुश्किल से उठकर खड़ा होता है. इसके बाद ही पति बाहर आती है और उसे आंखे दिखाती है. इसे देख बेचारा पति डर के सहमा हुआ दुबारा जमीन पर बैठ जाता है. इस वीडियो को funtaap नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. 

Trending news