DJ पर धोती-कमीज पर गमछा पहनकर जमकर नाचे बूढ़े ताऊ, लोग बोले- बुढ़ापा हो तो ऐसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2293689

DJ पर धोती-कमीज पर गमछा पहनकर जमकर नाचे बूढ़े ताऊ, लोग बोले- बुढ़ापा हो तो ऐसा

Viral Video: वीडियो में राजस्थानी बूढ़े ताऊ की खुशी देखकर लोगों के चेहरे पर भी प्यारी सी मुस्कान आ रही है. मजेदार बात तो यह है कि ताऊ ने इस दौरान एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स किए हैं. डीजे पर कमर मटकाते इस ताऊ ने दिल खोलकर डांस किया है.

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन लोग अपने-अपने धमाकेदार डांस से धर्राटे काट देते हैं. जवान तो जवान बूढ़े लोग भी ऐसा जबर डांस दिखाते हैं कि इंटरनेट पर धमाल ही मचा देते हैं. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार और इंट्रेस्टिंग डांस देखने को मिलते हैं. ये वीडियोज इतने ज्यादा अच्छे होते हैं कि देखते ही आपका दिन बन जाता है.

मौका चाहे किसी भी फंक्शन का हो, डांस न हो तो कैसे हो सकता है. आजकल तो लोग वायरल होने के लिए एक से बढ़कर एक डांस मूव्स दिखाते हैं कि वायरल होने में एक मिनट देर नहीं लगती है. कुछ लोग यूनिक डांस फॉर्म करते हैं तो कुछ लोग महज कुछ सेकेंड में एक छोटा सा मजेदार स्टेप करते ही पूरे सोशल मीडिया में धमाल मचा देते हैं.

वहीं, आज का वायरल वीडियो देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर डीजे बज रहा है. वहां पर कई सारे लोग डांस कर रहे हैं. इन सबके बीच जो सबका ध्यान बटोर रहे हैं, वह बूढ़े ताऊ हैं. उन्होंने धोती-कमीज के साथ गमछा ले रखा है. 

मजेदार बात यह है कि सब जहां अपने डांस में बिजी हैं, वहीं, यह बूढ़े ताऊ बड़ी ही खुशी और एनर्जी के साथ अकेले ही दमदार डांस कर रहे हैं. उनकी एनर्जी और डांस देखकर यही लग रहा है कि जिंदगी चाहे जैसी है, एंजाय करना चाहिए.

वीडियो में राजस्थानी बूढ़े ताऊ की खुशी देखकर लोगों के चेहरे पर भी प्यारी सी मुस्कान आ रही है. मजेदार बात तो यह है कि ताऊ ने इस दौरान एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स किए हैं. डीजे पर कमर मटकाते इस ताऊ ने दिल खोलकर डांस किया है.

ताऊ के धांसू डांस वीडियो को rajasthani_kalakaarr_ नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Trending news