Rajasthan Accident News: ट्रैक्टर-ट्राली में जा रही थी बारात, अचानक पलटने से 13 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2275749

Rajasthan Accident News: ट्रैक्टर-ट्राली में जा रही थी बारात, अचानक पलटने से 13 लोगों की हुई मौत

Rajasthan Accident News: राजस्थान के झालावाड़ से बारात लेकर मध्यप्रदेश के राजगढ़ बारात लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली अचानक पलट गई, जिससे उसमें सवार 13 बारातियों की मौत हो गई, जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. 

Rajasthan Accident News

Rajasthan Accident News: राजस्थान के झालावाड़ से बारात लेकर मध्यप्रदेश के राजगढ़ बारात लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली अचानक पलट गई, जिससे उसमें सवार 13 बारातियों की मौत हो गई. इन मृतकों में तीन महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. यह सड़क हादसा राजगढ़ से 30 किमी दूर पीपलोदी के पास हुआ. कहा जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली ड्राइवर नशे में था, जिससे यह घटना घटी. 

रविवार देर शाम मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा रविवार को 
शाम आठ से नौ बजे बीच हुआ. जानकारी के अनुसार,  राजस्थान के झालावाड़ में मोतीपुरा गांव से बारात राजगढ़ जिले कुलामपुरा जा रही थी. वहीं, पिपलोदी चौकी के पास अचानक ट्रैक्टर ट्राली पलटी, जिससे यह हादसा हुआ. 

इस हादसे में 13 लोगों की मौत हुई, जिसमें ट्राली के नीचे दबने की वजह से तीन बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं. हादसे में घायल लोगों की इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.  राजगढ़ एसपी ने बताया कि राजस्थान पुलिस से संपर्क कर हादसे की जानकरी दी गई. इस हादसे को राजगढ़ एसडीएम और एसपी देख रहे हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर ट्राली में लगभग 60 से 65 बाराती थे, जो झालावाड़ और बारां जिले के रहने वाले थे. हादसा होने के बाद चीख-पुकार मचने लगी, जिससे स्थानीय लोग सहायता के लिए पहुंचे. बताया जा रहा है कि ट्रॉली में कई सवार थे, जो नीचे दब गए थे. वहीं, लोगों को निकालने के लिए जेसीबी बुलाई गई. कहा जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रैक्टर ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. 

इस हादसे को लेकर मध्यप्रदेश के राजगढ़ के कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने बताया कि इस सड़क हादसे नें अभी तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 40 लोग घायल हैं, जिनका इलाज जारी है, जिनमें से 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनको भोपाल रैफर किया गया है. 

वहीं, इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की, लिखा- मध्य प्रदेश के पीपलोदी रोड में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 नागरिकों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है. 

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर के एग्जिट पोल में उम्मेदाराम बेनीवाल तो चूरू में राहुल कस्वां आगे

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में मौसम ने बदली करवट, तेज आंधी-तूफान के साथ इन जिलों में बारिश

Trending news