बब्बर शेर से युवक ने की बेतुकी हरकत, अंजाम देखकर कांप जाएंगी रूह
Advertisement

बब्बर शेर से युवक ने की बेतुकी हरकत, अंजाम देखकर कांप जाएंगी रूह

सोशल मीडिया पर आए दिन Viral Video देखने को मिल जाते हैं. जहां फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में हो रहा है. जहां एक युवक बब्बर शेर को परेशान कर रहा है और फिर उसके मुंह में हाथ डालकर दांत तोड़ने की कोशिश करता है.

 

बब्बर शेर से युवक ने की बेतुकी हरकत, अंजाम देखकर कांप जाएंगी रूह

Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन Viral Video देखने को मिल जाते हैं. जहां फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में हो रहा है. जहां एक युवक बब्बर शेर को परेशान कर रहा है और फिर उसके मुंह में हाथ डालकर दांत तोड़ने की कोशिश करता है.

ये वायरल वीडियो अफ्रीका के चिड़िया घर का है. सब लोग पिंजरे में बंद बब्बर शेर का वीडियो बना रहे थे तभी वहां एक युवक को परेशान करना शुरू कर देता है. ये युवक शेर के दांत पकड़ लेता है. बदले में शेर जो उसके साथ करता है, वो देखकर आपकी रूह कांप जाएगी 

वीडियो को 'हंसना जरूरी है' (@HasnaZarooriHai) नाम के पेज से पोस्ट किया गया है. इस 28 सैकंड के क्लिप में दिख रहा है कि लाल टी शर्ट और काली टोपी में एक युवक बब्बर शेर को परेशान कर रहा है. जिसका खामियाजा उसे अपनी उंगुली गंवाकर चुकाना पड़ता है.

बब्बर शेर की सभी लोग तस्वीर ले रहे थे, लेकिन ये युवक शेर को परेशान करने लगता है. कभी उसके गाल को छूता है और कभी पिंजरे पर मारता है. जैसे ही शेर के मुंह में हाथ डालता है. तभी वो अपना जबड़ा बंद कर लेता है और  ये युवक अपनी उंगलियां छुड़ाने के लिए छटपटाने लगता है और आखिर में जीत बब्बर शेर की होती है.

यहां देखें वीडियो-

https://twitter.com/HasnaZarooriHai/status/1632975047089324033?ref_src=t...

Trending news