Ladki Ka Video: लाख रुपये 24 घंटे कैसे खत्म करेगी यह हसीना, जवाब सुनकर हंसते-हंसते हो जाएंगे पागल
Advertisement

Ladki Ka Video: लाख रुपये 24 घंटे कैसे खत्म करेगी यह हसीना, जवाब सुनकर हंसते-हंसते हो जाएंगे पागल

पैसा ऐसी चीज है, जिसे हर कोई पाना चाहता है. कुछ लोग मेहनत से पाना चाहते हैं तो कुछ लोग लक के जरिए पाना चाहते हैं लेकिन अगर आपको रुपया मिल भी जाए और अगर आप से उसे तुरंत ही खर्च करने के लिए कहा जाए तो उसे कैसे करेंगे.

Ladki Ka Video: लाख रुपये 24 घंटे कैसे खत्म करेगी यह हसीना, जवाब सुनकर हंसते-हंसते हो जाएंगे पागल

Funny Prank Video: पैसा ऐसी चीज है, जिसे हर कोई पाना चाहता है. कुछ लोग मेहनत से पाना चाहते हैं तो कुछ लोग लक के जरिए पाना चाहते हैं लेकिन अगर आपको रुपया मिल भी जाए और अगर आप से उसे तुरंत ही खर्च करने के लिए कहा जाए तो उसे कैसे करेंगे. यह बात सोच कर आपको थोड़ा सा समय लग सकता है लेकिन इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने ऐसा खतरनाक जवाब दिया है जिसे सुनकर लोगों की हंसी छूटी जा रही है.

इंटरनेट की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए, लोग नहीं जानते हैं. सोशल मीडिया के तमाम अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक खूब मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो को देखकर लोग इमोशनल हो जाते हैं तो कुछ को देखकर हंसते हंसते पागल हो जाते हैं. आज हम भी आपके लिए एक ऐसा ही दमदार वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक लड़की ने लाख रुपये मिलने पर उसे खर्च करने का जो तरीका बताया है, वह जानकर आप पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- कभी चोटी, कभी जूड़ा या खुले बालों में स्माइल, यहां देखिए सपना चौधरी के दिलकश स्टाइल

दरअसल इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां बातें कर रही थी. इतने में उनके पास शख्स पहुंचता है और उनसे पूछता है. वह वहां खड़ी लड़की से सवाल करता है कि अगर आपको 1 लाख रुपये मिल जाएं और आपको उन्हें खत्म करने के लिए केवल 24 घंटे का टाइम दिया जाए तो आप क्या-क्या करेंगी? आप 1 लाख रुपयों को कैसे खर्च करेंगी. 

यह भी पढ़ें- 'कच्चा बादाम' फेमस अंजलि अरोड़ा का एक और Video हुआ वायरल, हॉट ड्रेस ने छुड़ाए पसीने

इस सवाल का जवाब वहां मौजूद ऑरेंज टॉप वाली लड़की ने जो दिया है, वह जानकर आप खूब हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की उससे कहती है कि पहली बात तो वह शॉपिंग करेगी. फिर इसके बाद स्कूटी खरीद लेगी तभी शख्स से पूछता है कि क्या वह एक्टिवा खरीदेगी लड़की ने हां करते हुए जवाब दिया. इसके बाद शख्स ने उससे एक और सवाल पूछ लिया. उसने कहा कि वह एक्टिवा में ब्रेक तो पैरों से मारेगी. 

इसके बाद लड़की ने बिना कुछ सोचे समझे कह दिया हां पैरों से ही ब्रेक मारूंगी, नहीं तो क्या अपने सिर से ब्रेक मारूंगी. लड़की का इतना कहना होता है कि आप हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे. सवाल पूछने वाला शख्स उससे कहता है कि स्कूटी में ब्रेक तो हाथ में होते हैं, यह सुनकर लड़की थोड़ा हैरान रह जाती है. उसे समझ ही नहीं आता है कि उसे आगे कहना क्या है. बिना सोचे समझे जवाब देने वाली इस लड़की का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग फ्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर नेटजंस खूब कमेंट कर रहे हैं. यह वीडियो सख्त लोग नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है.

Trending news