घर की छत की सीलिंग में चुंबक की तरह चिपका पड़ा था भारी-भरकम अजगर, 2-2 आदमी हिला तक न पाए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1632052

घर की छत की सीलिंग में चुंबक की तरह चिपका पड़ा था भारी-भरकम अजगर, 2-2 आदमी हिला तक न पाए

Giant Python Fell From Ceiling: वीडियो में आप देख सकते हैं कि वन विभाग कर्मचारी का एक शख्स सांप पकड़ने वाली छड़ी से घर की छत पर छिपे भारी-भरकम अजगर को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा होता है. वीडियो में आप विशालकाय अजगर की लहराती पूंछ को जरूर देख सकते हैं.

घर की छत की सीलिंग में चुंबक की तरह चिपका पड़ा था भारी-भरकम अजगर, 2-2 आदमी हिला तक न पाए

Giant Python Fell From Ceiling: जब इंसान घर के बाहर होता है या फिर कहीं भी उसे घर के बाहर डर लगता है तो वह सबसे पहले अपने घर की तरफ भागता है क्योंकि उसे लगता है कि उसके घर उसके लिए सबसे ज्यादा सुरक्षित ह लेकिन हर बार यह बात सच हो, ऐसा जरूरी भी नहीं. 

आज हम आपको एक इंसान के घर के अंदर का ऐसा नजारा दिखाएंगे, जिसे देखते ही आपके पसीने छूट जाएंगे. आपके होश भी उड़ सकते हैं अगर आप कमजोर दिल के हैं तो इस वीडियो को नहीं भी देखेंगे तो भी चलेगा. इस वीडियो में जो नजारा देख रहा है, वह देखकर आप बड़ी मुश्किल से यकीन कर पाएंगे. यह वीडियो देखकर इंटरनेट पर लोगों में हो हल्ला मच गया है. लोगों को समझ नहीं आ रहा कि आखिर एक घर की सीलिंग के अंदर इतना भारी-भरकम अजगर कैसे आशियाना बना कर रह सकता है.

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक घर की छत की सीलिंग को तोड़ कर वहां से भारी-भरकम आजकल को बाहर निकालने की कोशिश में लगे हुए हैं. यह नजारा देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, इस घर की सीलिंग में एक भारी-भरकम वजनी अजगर आराम से अपना घर बनाकर रह रहा था लेकिन जब घर वालों को शक हुआ तो वहां उन्होंने वन विभाग के कर्मचारियों को सूचित किया.

यह भी पढ़ें- सोती महिला की पीठ पर फन फैलाकर बैठ गया किंग कोबरा, Video देख कांप जाएगी आपकी रूह

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वन विभाग कर्मचारी का एक शख्स सांप पकड़ने वाली छड़ी से घर की छत पर छिपे भारी-भरकम अजगर को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा होता है. वीडियो में आप विशालकाय अजगर की लहराती पूंछ को जरूर देख सकते हैं, जिसे देखते ही वहां मौजूद कर्मचारी उसे नीचे से खींचना शुरू करते हैं ताकि अगर बाहर निकल जाए.

 
 
 
 

A post shared by (@bilal.ahm4d)

आप देख सकते हैं कि एक शख्स भारी-भरकम अजगर को जब नहीं खींच पाता है तो उसका दूसरा साथी उसकी मदद के लिए आ जाता है. इसके बाद अगर निकला या नहीं, इसका अंत तो वीडियो में नहीं दिखाया गया है लेकिन वीडियो देखकर आप समझ जाएंगे कि अगर इतनी मेहनत लगी है तो शायद ही अजगर निकल पाया होगा. यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पर खूब मजेदार कमेंट्स दे रहे हैं. एक लिखा कि मुझे तो अपने घर की छत से ही अब डर लगने लगा है. दूसरे ने लिखा सबसे ज्यादा सेफ घर होता है लेकिन अब घर में भी इस तरह की कोई चीज भी हो सकती हैं.

 

Trending news