Video: केवल 150 में मिल रहा है 'राजस्थानी फ्रिज'! पूरे सप्ताह ठंडा रहता है पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2293531

Video: केवल 150 में मिल रहा है 'राजस्थानी फ्रिज'! पूरे सप्ताह ठंडा रहता है पानी

Viral Video: वीडियो में 'राजस्थानी फ्रिज' बेच रहा शख्स खरीदार महिला को बता रहा होता है कि बोतल के ऊपर कॉटन के कपड़े की खास कारीगरी की गई है. यह कारीगरी रंगीन है. वह बताता है कि इसमें पानी ठंडा रहता है. इसके बाद वह इसकी कीमत बताता है, जिसे सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

viral video

Viral Video: राजस्थान में कितनी भयंकर गर्मी पड़ती है, इसके बारे में सभी जानते हैं. गर्मियों के चलते राजस्थानवासियों को की तरह की दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है. गर्मियों में राजस्थान में सबसे ज्यादा लोगों को आवश्यकता होती है तो वह है ठंडे पानी की. लोग जब भी घरों से बाहर निकलते हैं, पानी की बोतल जरूर साथ रखते हैं लेकिन कुछ ही देर में पानी नॉर्मल हो जाता है.

राजस्थान की भयंकर गर्मी में प्यास बुझाने के लिए ठंडा पानी लोग तलाशते रहते हैं. वहीं, कुछ गरीब ऐसे भी होते हैं, जो कि फ्रिज महंगे होने के कारण खरीद नहीं पाते हैं. कई बार जिन लोगों के घर में फ्रिज होता भी है तो वह काम नहीं आता है क्योंकि लाइट ही नहीं आती है लेकिन राजस्थान के लोगों को ठंडे पानी के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज आपको चलते-फिरते फ्रिज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें पानी एक नहीं, दो नहीं बल्कि पूरे सप्ताह भर ठंडा रहता है.

जी हां, इसका नाम भी लोगों ने 'राजस्थानी फ्रिज' रखा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर फ्रिज को कैसे लाया-ले जाया जा सकता है तो चलिए बताते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स खूब सारी पानी की बोतलें बेचता नजर आ रहा है. ये बोतलें आम नहीं बल्कि बेहद खास हैं. इनमें पानी रखने की ऐसी शानदार व्यवस्था की गई है कि पूरे सप्ताह भर पानी ठंडा बना रहे. 

वीडियो में 'राजस्थानी फ्रिज' बेच रहा शख्स खरीदार महिला को बता रहा होता है कि बोतल के ऊपर कॉटन के कपड़े की खास कारीगरी की गई है. यह कारीगरी रंगीन है. वह बताता है कि इसमें पानी ठंडा रहता है. इसके बाद वह इसकी कीमत बताता है, जिसे सुनकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

शख्स इसे गर्मी का 'राजस्थानी फ्रिज' बताता है और कहता है कि केवल 150 का है. यह देसी फ्रिज है. इस वीडियो को rakesh_godara_rcr नाम के शख्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को 424,710 से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं.

Trending news