नई दुल्हन पर चढ़ा 'पतली कमरिया' का खुमार, स्टेज पर से करने लगी डांस, Video वायरल
Advertisement

नई दुल्हन पर चढ़ा 'पतली कमरिया' का खुमार, स्टेज पर से करने लगी डांस, Video वायरल

खूब सजी-धजी दुल्हन पर उसके डांस स्टेप काफी कातिलाना लग रहे हैं. यह डांस वीडियो इतना ज्यादा प्यारा है कि इसे आप बार-बार लूप में देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

नई दुल्हन पर चढ़ा 'पतली कमरिया' का खुमार, स्टेज पर से करने लगी डांस, Video वायरल

Dulhan Dance Video: आजकल सोशल मीडिया में रील्स और शॉर्ट्स का ऑप्शन खोलते ही सबसे पहले आपको 'पतली कमरिया मेरी हाय-हाय' वाला डांस देखने को जरूर मिल जाएगा. आप न भी चाहें, तो भी यह गाना आपके मोबाइल पर या आसपास कहीं बजता सुनाई दे ही जाएगा. 

सोशल मीडिया पर आए दिन अलग-अलग गानों के ट्रेंड चलते रहते हैं लेकिन इस भोजपुरी गाने का क्रेज ऐसा बना है कि डेढ़ महीने से ज्यादा समय हो गया है लेकिन इस गाने पर आज भी लोग जमकर रील्स बना रहे हैं. इस भोजपुरी गाने पर रील्स बनाने का क्रेज इंटरनेट पर गर्दा उड़ाए हुए है. बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़े सभी पतली कमरिया पर नाच रहे हैं तो वहीं, हाल ही में एक दुल्हन ने वरमाला के बाद पतली कमरिया गाने पर डांस करके इंटरनेट पर धूम मचा दी. 

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

अक्सर आपने देखा होगा कि लड़कियां अपनी शादी के दिन को स्पेशल और यादगार बनाने के लिए महीनों पहले ही तैयारियों में जु़ट जाती हैं. वह स्पेशल बनाने के लिए कहीं धमाकेदार एंट्री लेती हैं तो कहीं फेरों के समय कुछ ऐसा करती हैं कि खुद दूल्हा भी शॉक्ड हो जाता है पर आज की दुल्हन ने वरमाला के बाद स्टेज को खाली पाकर बहनों और सहेलियों संग जो मस्ती की, वह नेटिजेंस को काफी पसंद आ रही है.

 य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर एक दुल्हन खड़ी है. वहीं, नीचे की तरफ उसकी बहनें-सहेलियां खड़ी हैं. वो सब जैसे ही एक प्यार सी किस दुल्हन को देती हैं, उसके बाद ही सब गजब का डांस शुरू कर देती हैं. खूब सजी-धजी दुल्हन पर उसके डांस स्टेप काफी कातिलाना लग रहे हैं. यह डांस वीडियो इतना ज्यादा प्यारा है कि इसे आप बार-बार लूप में देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे.

स्टेज पर नई दुल्हन का भोजपुरी गाने पर जमकर एंजाय करते हुए डांस का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि यह वीडियो @meerakumawat2 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

 

Trending news