Video: ख़तरनाक मगरमच्छ के ऊपर बैठकर शख्स ने चलाई बाइक, देखने वालों की अटक गई सांसें
Advertisement

Video: ख़तरनाक मगरमच्छ के ऊपर बैठकर शख्स ने चलाई बाइक, देखने वालों की अटक गई सांसें

Crocodile Bike Riding Video: यह वीडियो ऐसे लड़के का है, जो कि बाइक पर मगरमच्छ को बिठाए हुए है और खुद उसके ऊपर बैठा हुआ है. लड़का बिना डरे हुए तेजी से बाइक चला रहा है. अपनी धुन में बड़े ही आराम से बिना खौफ के चला जा रहा है. मगरमच्छ बाइक पर बंधा है. 

Video: ख़तरनाक मगरमच्छ के ऊपर बैठकर शख्स ने चलाई बाइक, देखने वालों की अटक गई सांसें

Crocodile Bike Riding: सोशल मीडिया की दुनिया एक ऐसी दुनिया है, जहां पर हर दिन आपको एक से बढ़कर एक अतरंगी फोटोज और वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियोस तो बहुत ही अच्छे होते हैं लेकिन कुछ वीडियोज आपको हैरान कर देते हैं. कुछ वीडियोज देखो तो यकीन ही नहीं होता है क्या सच है या फिर झूठ है.

वहीं, हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है तो आपको बता दें कि यह वीडियो एक मगरमच्छ से जुड़ा हुआ है, जो कि एक बाइक की सवारी कर रहा है. जी हां, यकीन तो नहीं होगा लेकिन यह वीडियो देख कर आपको यकीन हो जाएगा.

यह भी पढ़ें-Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

दरअसल, इंटरनेट पर हर रोज अजीबो-गरीब वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं लेकिन आज का वीडियो देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. हो सकता है कि यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया हो लेकिन अगर यह सच है तो देखते वालों के होश फाख्ता हो जाएंगे. दरअसल, यह वीडियो ऐसे लड़के का है, जो कि बाइक पर मगरमच्छ को बिठाए हुए है और खुद उसके ऊपर बैठा हुआ है. लड़का बिना डरे हुए तेजी से बाइक चला रहा है. अपनी धुन में बड़े ही आराम से बिना खौफ के चला जा रहा है. मगरमच्छ बाइक पर बंधा है. वीडियो देख कर आपको ऐसा लगेगा ही नहीं कि असली है कि नकली है.

 
 
 
 

A post shared by @thebusinessanhub

कई लोगों का कहना यह भी है कि यह वीडियो यह मगरमच्छ नकली है लेकिन कुछ लोग इसे सच मान रहे हैं. यह वीडियो thebusinessanhub नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं जबकि लाखों लोग देख चुके हैं. कुछ लोग इस वीडियो को पशु क्रूरता के अंतर्गत अपराध बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि बेजुबान जानवर के साथ इस तरह की हैवानियत नहीं करनी चाहिए तो वहीं कई लोग इस लड़के को खतरों के खिलाड़ी भी बता रहा है.

यह भी पढ़ें-4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी युवक का दिल, कर लिया निकाह, अब हुआ ऐसा हाल

Trending news