स्टेज पर बैठकर सपना चौधरी लाल सूट पहन करने लगी 'लल्ला लल्ला लोरी', इंटरनेट पर वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1600582

स्टेज पर बैठकर सपना चौधरी लाल सूट पहन करने लगी 'लल्ला लल्ला लोरी', इंटरनेट पर वीडियो वायरल

Sapna choudhary: सपना चौधरी इनदिनों अपने एक नए गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस गाने में सपना स्टेज पर बैठकर लल्ला लल्ला लोरी' कर रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

स्टेज पर बैठकर सपना चौधरी लाल सूट पहन करने लगी 'लल्ला लल्ला लोरी', इंटरनेट पर वीडियो वायरल

Sapna choudhary: डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हर दिन उनका एक नया लुक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. सपना अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और उनके हर एक मूव्स का हर कोई एक बार में ही दीवाना हो जाता है. 

सपना की जबरदस्त परफॉर्मेंस
सपना चौधरी (Sapna choudhary new song) इनदिनों अपने एक नए गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस गाने पर सपना की जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही हैं, जिस पर लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं. 

यह भी पढ़ें: जानें 6 पेजों के सुसाइड नोट में सपना चौधरी ने क्या लिखा था...

लाल सूट में दिखी सपना चौधरी 
वह हर बार की तरह अपने धमाकेदार अदाओं और मूव्स से लोगों का नजरें अपनी ओर खींच रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी ने लाल सूट पहन रखा है. सपना का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है.  

सपना चौधरी नया गाना मैं धर्मेंद्र रे गोरी' 
सपना चौधरी का नया गाना लोगों को खूब पंसद आ रहा है. 'मैं धर्मेंद्र रे गोरी' गाने पर अब तक 11 लाख से ज्यादा  व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को डांस क्वीन सपना चौधरी ने खुद गाया है. 

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने 8 साल पहले क्यों खा लिया था जहर, जानें असली वजह

सोशल मीडिया एक बड़ी फैन फॉलोइंग
बता दें कि हरियाणा का डांसर सपना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उनका हर एक गाना लोगों की जुबान पर छाया रहता है. सपना का हर अंदाज लोगों को खूब पंसद आता है. उसी तरह लोगों को सपना का ये नया लुक और अंदाज भी अपनी ओर खींच रहा है. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

Trending news