Advertisement
photoDetails1rajasthan

अपने हमशक्ल को देखकर धोखा खा जाएंगे दबंग सलमान खान, कंफ्यूज लोग बोले- दूसरा भाईजान

 Salman Khan Doppelganger: जब-जब बॉलीवुड के तीनों खानों का नाम आता है तो सबसे पहले दबंग सलमान खान का चेहरा लोगों के सामने आता है. दरअसल सलमान खान का उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज है. सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. सलमान खान के 57 साल होने के बावजूद लड़कियों के दिल उनके लिए धड़क जाते हैं. आज भी लड़कियां उन्हें प्रपोज करने के लिए आए दिन सुर्खियों में आती रहती हैं.

 

90s का सलमान खान वापस आ गया

1/10
90s का सलमान खान वापस आ गया

सलमान खान की बढ़ती उम्र को देखकर भले ही उनके कुछ फैंस थोड़ा सैड हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलवाएंगे, जिसे देख कर आपको लगेगा कि 90s का सलमान खान वापस आ गया है. जी हां, सलमान खान ने 1989 फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड डेब्यू जब किया तो करोड़ों लड़कियों के दिलों की धड़कन बन गए. लड़कियां तो लड़कियां लड़के भी सलमान खान को देखने के लिए बेकाबू हो जाते थे. आज हम आपको सलमान खान का 90s  वाला लुक एक बार फिर से दिखाने वाले हैं.

 

सलमान खान का हमशक्ल

2/10
सलमान खान का हमशक्ल

नहीं नहीं... हम सलमान खान की पुरानी फोटोस नहीं बल्कि लेटेस्ट फोटोस दिखाएंगे. आप कुछ और सोचें, इससे पहले हम आपको बता दें कि आज हम आपको जिस शख्स से मिलवाने जा रहे हैं, वह सलमान खान का हमशक्ल बताया जाता है. 

 

मानो खुद सलमान खान ही हो

3/10
मानो खुद सलमान खान ही हो

इसका चेहरा काफी हद तक सलमान खान से मिलता है. सोशल मीडिया पर एक बार को अगर आप इस शख्स के वीडियोज-फोटोज देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि मानो खुद सलमान खान ही हो. 

 

विक्रम सिंह राजपूत हूबहू सलमान खान की तरह लगते

4/10
विक्रम सिंह राजपूत हूबहू सलमान खान की तरह लगते

बिल्कुल वैसे ही बड़ी-बड़ी आंखें प्यारी सी स्माइल और हरकतें भी बिल्कुल सलमान खान के जैसे ही करने वाले इस शख्स का नाम विक्रम सिंह राजपूत है. विक्रम सिंह राजपूत हूबहू सलमान खान की तरह लगते हैं और इनकी हर एक हंसी और स्टाइल में सलमान खान की ही झलक है. 

 

सलमान खान के हिट गानों पर एक्ट कर रहे

5/10
सलमान खान के हिट गानों पर एक्ट कर रहे

विक्रम सिंह राजपूत की खास बात तो यह है कि वह सलमान खान के ही सभी डायलॉग और गानों पर शानदार एक्टिंग और डांस करते हैं. सलमान खान का हमशक्ल लगने की वजह से विक्रम सिंह राजपूत को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इनके इंस्टा अकाउंट पर जाते ही आपको इनके तमाम ऐसे वीडियोज मिल जाएंगे, जिनमें यह सलमान खान के हिट गानों पर एक्ट कर रहे हैं. 

 

विक्रम सिंह राजपूत को देखकर कई लोग कंफ्यूज

6/10
विक्रम सिंह राजपूत को देखकर कई लोग कंफ्यूज

विक्रम सिंह राजपूत को देखकर कई लोगों की आंखों को तो धोखा हो जाता है. लोगों का कहना है कि यह शख्स बिल्कुल ही सलमान खान की तरह लगता है. आज कल सोशल मीडिया पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल मौजूद हैं लेकिन सलमान खान के इस हमशक्ल को देखकर खुद सलमान खान भी धोखा खा सकते हैं. विक्रम सिंह राजपूत को देखकर कई लोग कंफ्यूज हो जाते हैं और उसे इंडस्ट्री का दूसरा भाई जान तक बता देते हैं.

 

फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल

7/10
फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल

विक्रम सिंह राजपूत के तमाम फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. लोग विक्रम सिंह राजपूत के वीडियोज और फोटोज को खूब सारा प्यार देते हैं. 

 

ड्रेसिंग सेंस और चाल ढाल सब कुछ सलमान खान के जैसा

8/10
 ड्रेसिंग सेंस और चाल ढाल सब कुछ सलमान खान के जैसा

खास बात तो यह है कि विक्रम सिंह राजपूत ना केवल सलमान खान की तरह लगते हैं बल्कि उनका स्टाइल ड्रेसिंग सेंस और चाल ढाल सब कुछ सलमान खान के जैसा ही है.

 

लोग हो जाएंगे कंफ्यूज

9/10
लोग हो जाएंगे कंफ्यूज

अगर किसी अनजान कोई इनके फोटोज- वीडियोज दिखाए जाएं तो हो सकता है, वह विक्रम सिंह राजपूत को सलमान खान ही समझ ले. 

 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

10/10
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

सलमान खान के हमशक्ल विक्रम सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक दमदार फोटोस वीडियो शेयर करते रहते हैं.