Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1818627
photoDetails1rajasthan

कियारा आडवाणी की खूबसूरती ने इंटरनेट पर लगाई आग, बोल्ड तस्वीरें हुईं वायरल

Kiara Advani Bold Photos: आजकल चारों तरफ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के चर्चे छाए हुए हैं. जब से कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की है, तब से तो वह सुर्खियों में और भी ज्यादा रहने लगी हैं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में राज करने वाली कियारा आडवाणी की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं.

 

तस्वीरें शेयर करके नेटिजेंस का दिल धड़का दिया

1/7
तस्वीरें शेयर करके नेटिजेंस का दिल धड़का दिया

कियारा आडवाणी जैसे ही कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती है, वैसे ही इंटरनेट का तापमान हाई हो जाता है. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें वह अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मस्ती करती नजर आई थी. ऐसे में कुछ समय बाद एक बार फिर से उन्होंने दमदार तस्वीरें शेयर करके नेटिजेंस का दिल धड़का दिया है.

 

कियारा ने शेयर किया मजेदाक कैप्शन

2/7
कियारा ने शेयर किया मजेदाक कैप्शन

कियारा आडवाणी ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने इतना शानदार कैप्शन लिखा है कि लोग उस पर भी फ़िदा हो गए हैं. अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने लिखा है कि चुन नहीं सकी. सब पोस्ट कर दी. जी हां, कियारा आडवाणी को यह समझ नहीं आ रहा था कि वह इंस्टाग्राम पर कौन सी तस्वीर शेयर करें. ऐसे में उन्होंने अपनी सारी तस्वीरें शेयर कर दी. 

 

खूबसूरत लुक लोगों के दिलों पर छा गया

3/7
खूबसूरत लुक लोगों के दिलों पर छा गया

शेयर की गई तस्वीरों में कियारा आडवाणी का खूबसूरत लुक लोगों के दिलों पर छा गया है. उनकी तस्वीरें काफी प्यारी लग रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में कियारा आडवाणी की ड्रेस ऊपर की तरफ से पूरी खुली हुई है. इन तस्वीरों पर उनके फैंसी खूब मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के चलते मजबूत पकड़ बना ली है. 

 

कियारा ने कलरफुल प्रिंटेड ड्रेस पहन रखी

4/7
कियारा ने कलरफुल प्रिंटेड ड्रेस पहन रखी

कियारा आडवाणी की फिल्में आजकल दमदार कमाई भी कर रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में ऑफ शोल्डर टाइट ड्रेस में कियारा आडवाणी को देखकर दीवाने हो जाएंगे. इन तस्वीरों में कियारा ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देकर फैंस के दिलों में हलचल मचा दी हैं. शेयर की गई तस्वीरों में कियारा ने कलरफुल प्रिंटेड ड्रेस पहन रखी है वहीं, उनके बाल खुले हुए हैं. चेहरे पर उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है और लिपस्टिक का रंग काफी डार्क रखा है.

 

काफी सिजलिंग और हॉट लग रहीं

5/7
काफी सिजलिंग और हॉट लग रहीं

इन तस्वीरों में वह काफी सिजलिंग और हॉट लग रही हैं. उनकी ड्रेस को देखकर समझ नहीं आ रहा है कि उसे लहंगा कहा जाए या कुछ और. इन तस्वीरों में कियारा का खूबसूरत लुक देखकर हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है. 

 

खूबसूरती के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही

6/7
खूबसूरती के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही

बता दें कि पिछले कुछ समय से कियारा आडवाणी अपनी खूबसूरती के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में भी कम ही समय में एक लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. 

 

कई सेलिब्रिटीज ने भी रिस्पांस किया

7/7
कई सेलिब्रिटीज ने भी रिस्पांस किया

कियारा आडवाणी की खूबसूरती के लोग इस कदर दीवाने हैं कि वजह से कोई भी तस्वीर शेयर करती हैं. वैसे इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. कियारा आडवाणी की खूबसूरत तस्वीरों पर कई सेलिब्रिटीज ने भी रिस्पांस किया है.