Advertisement
photoDetails1rajasthan

देखिए देश के इस चर्चित IAS की बीवी का खूबसूरत ड्रेस में दिलकश अंदाज

फेसम आईएएस अफसर अतहर आमिर खान की बीवी डॉ. महरीन काजी बेहद की खूबसूरत है. उनकी खूबसूरत के लिए लोग उन्हें कश्मीर की कली कहते हैं. डॉ. महरीन काजी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डालती रहती हैं, जो चंद मिनटों पर आग की इंटरनेट पर फैल जाती हैं. इसी के चलते देखिए उनके दिलकश अंदाज की कुछ नई खूबसूरत फोटोज. 

अतहर की बेगम

1/5
अतहर की बेगम

डॉ. महरीन काजी कुछ नई पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें अतहर की बेगम बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज को महरीन ने अपने इंस्टा पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. 

 

कश्मीर की कली

2/5
कश्मीर की कली

'कश्मीर की कली' महरीन काजी पेशे से एक एक गयनेकोलॉजिस्ट हैं, जो दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में साइंटिफिक ऑफिसर के पद पर काम करती हैं. 

मॉडल

3/5
मॉडल

डॉ. महरीन काजी इसके साथ ही एक मॉडल भी हैं, जो फैशन इंडस्ट्री के लिए मॉडलिंग करती है. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टा पर 4 लाख 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

डॉ. महरीन काजी का जन्म

4/5
डॉ. महरीन काजी का जन्म

डॉ. महरीन काजी का जन्म 20 जनवरी 1993 को लाल बाजार, श्रीनगर में हुआ था. बता दें कि अतहर भी कश्मीर के ही रहने वाले हैं. इस कपल ने पिछले साल निकाह किया था. अतहर की यह दूसरी शादी थी और महरीन की पहली. 

ड्रीमर और अचीवर

5/5
ड्रीमर और अचीवर

डॉ. महरीन काजी इंस्टाग्राम के जरिए खुद को एक ‘ड्रीमर’ यानी की सपने देखने वाली एवं ‘अचीवर’ यानी सफल होने वाली बताती हैं. इंस्टाग्राम की फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि महरीन एक सोशल मीडिया स्टार हैं.