Advertisement
photoDetails1rajasthan

दरवाजा बंद करके ही देख सकते हैं रामानंद सागर की परपोती की तस्वीरें, घर में बवाल हो सकता है

Sakshi Chopra Photos: अपने रामानंद सागर का नाम तो सुना ही होगा. जी हां, जिन्होंने रामायण जैसे पवित्र ग्रंथ पर ऐसा धारावाहिक बनाया था कि आज भी लोग उसे भूल नहीं पाए हैं. वहीं, आज हम आपको रामानंद सागर की परपोती से मिलवाने जा रहे हैं. रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा के बोल्ड अंदाज को देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसकना वाली है.

 

साक्षी चोपड़ा की कातिलाना तस्वीरें दिखाते हैं

1/5
साक्षी चोपड़ा की कातिलाना तस्वीरें दिखाते हैं

कहने को तो ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बदनाम रहती है लेकिन अगर आप साक्षी चोपड़ा की तस्वीर देख लेंगे तो आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. साक्षी चोपड़ा अपने अंदाज से उर्फी जावेद से भी कई कदम आगे हैं, वह भी उर्फी जावेद की तरह ही अपने बदन को कभी शीशे से ढकती नजर आती हैं, तो कई बार केवल बिक्री में ही अपनी तस्वीर शेयर कर देती हैं. आज हम आपको रामानंद सागर की प्राप्ति साक्षी चोपड़ा की कातिलाना तस्वीर दिखाने जा रहे हैं. 

 

ज्यादातर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती

2/5
ज्यादातर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती

हाल ही में साक्षी चोपड़ा ने एक ऐसा टॉप पहना था, जिसमें उनके टॉप पर शीशे लगे हुए थे. सोशल मीडिया में जैसे ही साक्षी चोपड़ा ने अपनी यह तस्वीरें शेयर की वैसे ही इंटरनेट पर आग लग गई. साक्षी चोपड़ा बेहद ही बोल्ड हैं. वह अपने छोटे कपड़ों से आए दिन लोगों का ध्यान बटोरती रहती हैं. साक्षी चोपड़ा ज्यादातर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती हैं. 

 

आग की तरह वायरल हो जाती फोटोज

3/5
आग की तरह वायरल हो जाती फोटोज

साक्षी चोपड़ा की तस्वीरें देखकर फैंस के दिलों में आग लग जाती है. साक्षी चोपड़ा जब भी कोई अपनी तस्वीर शेयर करती है, वह मिनटों में आग की तरह वायरल हो जाती है. साक्षी चोपड़ा को देखने के लिए उनके फैंस तड़पते रहते हैं. 

 

साक्षी चोपड़ा उर्फी जावेद से भी ज्यादा बोल्ड

4/5
साक्षी चोपड़ा उर्फी जावेद से भी ज्यादा बोल्ड

साक्षी चोपड़ा के ड्रेसिंग स्टाइल को देखकर कई लोग उनकी तुलना ऊर्फी जावेद से करते हैं. उनका कहना है कि कहने को तो उर्फी बदनाम हैं लेकिन रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा उनसे भी ज्यादा बोल्ड हैं. 

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव

5/5
सोशल मीडिया पर एक्टिव

साक्षी चोपड़ा के हॉट और सिजलिंग अंदाज देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे. सोशल मीडिया पर साक्षी चोपड़ा काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें 550 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.