Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1842007
photoDetails1rajasthan

बिना ब्रा पहने नम्रता मल्ला ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, फोटोज ने लगाई इंटरनेट पर आग

Namrata Malla bold photoshoot: भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन यानी कि नम्रता मल्ला एक बार फिर से अपने हुस्न के जलवों से फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं. आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तबाही मचाने वाली नम्रता मल्ला ने एक बार फिर से फैंस के दिलों में हलचल मचा दी है. कातिलाना अंदाज और ब्रॉलेस फोटो शूट से नम्रता मल्ला ने इंटरनेट पर हल्ला काट दिया है. नम्रता मल्ला की तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. 

 

भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशन हैं नम्रता

1/7
भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशन हैं नम्रता

भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशन मानी जाने वाली नम्रता मल्ला की तस्वीरों और वीडियोज का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. नम्रता मल्ला जब भी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, इंटरनेट पर मिनटों वायरल हो जाती हैं.फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट करने के लिए नज़रें गड़ाए बैठे रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नम्रता को बखूबी पता है कि अपने फैंस का ध्यान कैसे खींचना है? 

 

नम्रता मल्ला ने ब्रॉलेस फोटोशूट कराया

2/7
नम्रता मल्ला ने ब्रॉलेस फोटोशूट कराया

नम्रता का बोल्ड फोटोशूट एक बार फिर से इंटरनेट पर कहर ढा रहा है. इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने ब्रॉलेस फोटोशूट कराया है यानी कि नम्रता मल्ला ने ब्रा नहीं पहनी है. नम्रता का यह बोल्ड फोटोशूट इतना ज्यादा हॉट और सिजलिंग है कि फैंस के पसीने छूट जा रहे हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर आहें भरने पर मजबूर हो रहे हैं. 

 

नम्रता मल्ला ने केवल कोट पहना हुआ

3/7
नम्रता मल्ला ने केवल कोट पहना हुआ

शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाकर फैंस की नींदें उड़ा दी हैं. अपने इस बोल्ड फोटोशूट में नम्रता मल्ला ने केवल कोट पहना हुआ है. यहां तक की उन्होंने अपने कोट के बटन भी खोल रखे हैं. गले में नम्रता ने चोकर पहना हुआ है और कानों में ब्लैक कलर के ही इयररिंग्स डाले हुए हैं. 

 

बोल्ड बॉस लेडी बन गई

4/7
बोल्ड बॉस लेडी बन गई

खुले बालों में नम्रता मल्ला का यह अंदाज आपको तड़पा कर रख देगा. लेटेस्ट फोटोशूट में नम्रता मल्ला ने अपने कर्वी फिगर को बेहद ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. ऐसा लग रहा है कि वह बोल्ड बॉस लेडी बन गई है. 

 

नम्रता मल्ला ने हॉट पोज दिए

5/7
नम्रता मल्ला ने हॉट पोज दिए

शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता की आंखों की अदाओं ने फैंस के दिलों को शर्म से पानी पानी कर दिया है. उनकी आंखें काफी कातिलाना लग रही हैं. लाल रंग के सोफे पर बैठकर नम्रता मल्ला ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि देखने वालों के दिल धड़क उठे हैं. 

 

फैंस फोटोज-वीडियोज का इंतजार करते रहते

6/7
फैंस  फोटोज-वीडियोज का इंतजार करते रहते

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब नम्रता ने ऐसी तस्वीरें खिंचवाई हैं. उनके फैंस की दीवानगी आप इस कदर समझ सकते हैं कि वह सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज-वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. जैसे ही उनकी कोई पोस्ट आती है, तुरंत लाइक कमेंट की भरमार हो जाती है. 

 

22 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते

7/7
22 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते

इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला को 22 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि नम्रता ने भोजपुरी के कई सुपरस्टारों के साथ काम किया है. उनके डांस गानों पर आज भी लोग रखने पर मजबूर रहते हैं.