Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1750388
photoDetails1rajasthan

Nora Fatehi Photos: काले रंग की ड्रेस में नोरा फतेही लगीं बवाल, फोटोज गिरा रहीं बिजलियां

Nora Fatehi Photos: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और आइटम डांसर नोरा फतेही का नाम लेते ही न जाने कितने दिनों पर बिजलियां गिर जाती हैं. नोरा फतेही का ग्लैमरस अंदाज लोगों को अपना दीवाना बना कर रखता है, वहीं उनकी तस्वीरें लोगों के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. 

 

इंटरनेट के तापमान में आग लग जाती

1/5
इंटरनेट के तापमान में आग लग जाती

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करती हैं, वैसे ही इंटरनेट के तापमान में आग लग जाती है. एक्ट्रेस ऑफ डांस एंड नोरा फतेही के खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के आगे बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस फीकी पड़ जाती हैं. नोरा फतेही का हॉट बोल्ड अंदाज फैंस को चौंका कर रख देता है. हाल ही में जब उन्होंने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की तो उनके फैंस के दिल घायल हो गए. 

 

कातिलाना हुस्न का जलवा चला रही

2/5
कातिलाना हुस्न का जलवा चला रही

दरअसल नोरा फतेही का आज नया गाना सेक्सी में ड्रेस रिलीज होने जा रहा है. इस गाने का टीजर पहले ही आ चुका था, जिसमें इन नोरा फतेही ने अपने हुस्न का जादू जमकर चलाया है. नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें काले रंग की ड्रेस में वह अपने कातिलाना हुस्न का जलवा चला रही हैं.

 

सेक्सी में ड्रेस की शूटिंग के समय तस्वीरें

3/5
सेक्सी में ड्रेस की शूटिंग के समय तस्वीरें

काले रंग की ड्रेस में नवरा काफी गॉर्जियस लग रही हैं और उन्होंने इसमें अलग-अलग तरीके के पोस्ट देखकर फैंस के दिल लूट लिए हैं. बता दें कि नोरा फतेही की सेक्सी तस्वीरें उनके अपकमिंग गाने सेक्सी में ड्रेस की शूटिंग के समय के हैं.

 

ड्रेस में नोरा उस गाने में भी नजर आ रही

4/5
ड्रेस में नोरा उस गाने में भी नजर आ रही

दरअसल इस ड्रेस में नोरा उस गाने में भी नजर आ रही हैं. 31 साल के नोरा फतेही को देखते ही जवान ही नहीं, बूढ़ों के भी दिल धड़क जाते हैं. 

 

फैंस की आंखों में चमक आ जाती

5/5
फैंस की आंखों में चमक आ जाती

नोरा फतेही बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम डांस कर चुकी हैं. उनका गाना दिलबर-दिलबर सुनते ही लोगों के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. वहीं, नोरा फतेही को देखते ही उनके फैंस की आंखों में चमक आ जाती है.