Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1569401
photoDetails1rajasthan

5 बच्चों की मां को लेकर फरार हो गया पड़ोसी, पति थाने में रो-रोकर लगा रहा गुहार- बीवी ढूंढ दो मेरी

Bizarre Love Story: अक्सर आपने सुना होगा कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है लेकिन आप उस प्यार के बारे में क्या कहेंगे, जिसमें एक महिला को अपने 5 बच्चे ही न दिखें. जी हां, एक महिला पर प्यार का ऐसा खुमार चढ़ा कि वह अपने पड़ोसी के साथ ही वैलेंटाइन के महीने में फरार हो गई. अब उसका पति रो-रो कर थाने में गुहार लगा रहा है कि उसकी बीवी को वापस ला दिया जाए. उसके बच्चे कैसे पलेंगे? 

 

एक दिन में एक जिले में भागी दो अलग-अलग महिलाएं

1/6
एक दिन में एक जिले में भागी दो अलग-अलग महिलाएं

वैसे तो यह एक दास्तान है लेकिन उसी जिले में अलग थाने में सेम ही दिन दूसरी अन्य महिला भी अपने लवर के साथ फरार हो गई. उसका भी कोई अता-पता नहीं चल पाया है. इसके बाद से पूरे गांव में इन दोनों महिलाओं की चर्चा आग की तरह फैल गई है तो चलिए हम आपको यूपी के बदायूं की ऐसी प्रेम दास्तानें बताते हैं, जिनके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

 

पड़ोसी संग ही भाग गई महिला

2/6
पड़ोसी संग ही भाग गई महिला

सभी जानते हैं कि आजकल प्यार का महीना फरवरी चल रहा है. जिधर देखो हर किसी पर प्यार का खुमार छाया हुआ है लेकिन उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से जो दो प्यार के कारनामे सामने आए हैं, उनके बारे में जानकर आप तो दंग रह जाएंगे. प्रेम प्रसंग से जुड़े यह दो मामले एक ही जिले के दो अलग-अलग थानों से जुड़े बताए जा रहे हैं. इनमें से एक महिला के तो 5 बच्चे हैं, वहीं दूसरी महिला के 2 बच्चे. जिस महिला के 5 बच्चे हैं, वह अपने पड़ोसी के साथ भागी है तो वही जो महिला के 2 बच्चे हैं, वह अपने प्रेमी के संग फरार हो चुकी है.

 

पुलिस पर मदद न करने के आरोप

3/6
पुलिस पर मदद न करने के आरोप

जानकारी के मुताबिक, पहला मामला बदायूं के उझानी थाने का बताया जा रहा है. यहां पर एक महिला अपने घर के सारे जेवर और नकदी लेकर 5 बच्चों को पति के पास छोड़कर फरार हो गई है. फरार महिला के पीड़ित पति ने अपने पड़ोसी पर ही बीवी को भगा ले जाने का गंभीर आरोप लगाया है. उसका कहना है कि पुलिस भी उसकी मदद नहीं कर रही है. 

 

पड़ोसी खूब आता था पीड़ित पति के घर

4/6
पड़ोसी खूब आता था पीड़ित पति के घर

दरअसल, उझानी कोतवाली के एक गांव में एक युवक का अपने पड़ोसी के घर पर आना जाना था. वह उनके घर के हर काम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता था. वहीं पड़ोसी कब उस घर की महिला से प्यार में पड़ गया, यह किसी को पता ही नहीं चला. करीब 3 दिन पहले वह 5 बच्चों की मां को अपने साथ भगा ले गया. काफी तलाशने के बाद जवाब महिला नहीं मिली तो उसके पति ने थाने में तहरीर देकर पत्नी को तलाश करने की गुहार लगाई है.

 

दोनों बच्चों को लेकर भागी दूसरी महिला

5/6
दोनों बच्चों को लेकर भागी दूसरी महिला

एक ऐसा ही मामला बदायूं जिले के ही बिल्सी में सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां पर मुजरिया क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला करीब 5 दिन पहले लाखों रुपये और जेवर लेकर अपने लवर के साथ फरार हो गई. इस दौरान वह अपने बच्चों को भी साथ लेकर भागी है. महिला के पति ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है. पीड़ित पति मूंगफली बेचने का काम करता है. उसका कहना है कि उसकी पत्नी अपने लवर के साथ दोनों बच्चों को लेकर भाग गई है. 

 

पति ने ही दिए थे गांव जाने के रुपये

6/6
पति ने ही दिए थे गांव जाने के रुपये

पति ने अपनी दास्तां सुनाते हुए पुलिस को बताया है कि उसे पत्नी को गांव जाने के लिए करीब सवा लाख रुपए की नकदी और कुछ कीमती जेवर देख कर दो बच्चों संग भेजा था उसकी पत्नी ट्रेन से बरेली तक पहुंची थी और उसके बाद वह बस से मुजरिया पहुंची लेकिन इसके बाद बात घर नहीं पहुंची पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी पत्नी संस्थान क्षेत्र के भवानीपुर खली निवासी अपने लवर के साथ मुजरिया चौकी से ही गायब हो गई. उसको काफी बार फोन लगाया लेकिन उसका फोन नहीं लग रहा है. तीनों को काफी तलाश किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा है.