Moving In with Malaika: ट्रोल करने वालों को कॉमेडियन भारती सिंह का करारा जवाब, कहा- 'बाप बनने की जरूरत नहीं'
Advertisement

Moving In with Malaika: ट्रोल करने वालों को कॉमेडियन भारती सिंह का करारा जवाब, कहा- 'बाप बनने की जरूरत नहीं'

Moving In with Malaika: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के शो मूविंद इन विद मलाइका (Moving In with Malaika) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. मलाइका के इस शो में सेलेब्स अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक लाइफ को लेकर खुलकर बात करते नजर आती हैं. अब इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) पहुंचीं हैं. 

Moving In with Malaika

Moving In with Malaika: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के शो मूविंद इन विद मलाइका (Moving In with Malaika) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. मलाइका के इस शो में सेलेब्स अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक लाइफ को लेकर खुलकर बात करते नजर आती हैं. अब इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) पहुंचीं हैं. इस एपिसोड में भारती ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो मलाइका के कपड़े, फिजीक और उम्र को लेकर ट्रोल करते रहते हैं. साथ ही भारती सिंह अपनी ट्रोलिंग को लेकर भी बात करते नजर आती हैं. भारती ने अपने बाईट दिनों को याद करके बताया कि उनके वजन को लेकर वो घर पर भी ताने सुन चुकी हैं पर अब मुझे फर्क नहीं पड़ता है.

घर के ही लोग देते थे तना 
भारती सिंह से मलाइका अपने शो में कहती हैं कि 'जिस तरह से मैं ट्रोल होती हूं या मुझे किया जाता है, वैसे ही आपको भी ट्रोल किया जाता है'. इस पर भारती सिंह अपना रिएक्शन देते हुए कहती हैं कि 'मैं बाहर नहीं बल्कि अपने घर में भी ट्रोल हो चुकी हूं. एक टाइम पर खूब ताने सुने हैं मैंने. कभी एक पराठा ज्यादा ले लिया, तो घरवाले कहते, बस कर लड़कियां इतना नहीं खाती हैं. तेरी शादी नहीं होगी और पता नहीं क्या-क्या. फिर मैं कहती थी कि रोटी का शादी से क्या लेना देना.

ट्रोलिंग पर बात करते हुए छलक पड़े कॉमेडियन क्वीन के आंसू
मलाइका के शो में भारती सिंह आगे कहती हैं कि 'जब मैं शादी की तब पति को मैंने रोका की फोटोज शेयर की तो लोग ट्रोल करेंगे, फिर भी की पोस्ट. लोगों ने कमेंट भी किया, एक ने लिखा कि, 'अरे साइज देखा है अपना. ये असली कॉम्बिनेशन है- हाथी और चीटी का. हमारे फोटोज पर ऐसे ही बहुत से कमेंट आए थे. 

साथ ही शादी के फोटोज पर लोग विशेज देते हैं, पर मेरे फोटोज पर ऐसे गंदे कमैंट्स के बौछार थे और जब मैंने ये कॉमेंट्स पढ़े, तो देखा हमें बहुत ट्रोल किया गया था. ट्रोलिंग में लिखते है कि अरे ये तो बच्चे के साथ शादी कर ली. ये तो मां-बेटे की जोड़ी है. हर्ष को बोला गया कि तू अंधा है क्या, कैसी लड़की से शादी कर ली यार? ये सब कहते ही कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह रो पड़ी. ये देख कर उनकी दोस्त मलाइका उन्हें गले लगा कर संभालने की कोशिश करती हैं. 

कॉमेडियन क्वीन ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास 
मूविंग इन विद मलाइका शो में टोल्लेर्स को लेकर भारती सिंह आगे कहती हैं कि ' ट्रोलर्स को लेकर एक शो होना चाहिए, जिसने सारे ट्रोलर्स सामने बैठे होने चाहिए, ताकि उनकी सामने बजा सके'. इसके साथ ही आगे मलाइका फोन पर कॉमेंट्स पढ़ना शुरू करती है. मलाइका पढ़ती है, इस उम्र में तुमने कैसे कपड़े पहने हैं? इसके जवाब में भारती कहती हैं, 'तुम क्या इनके बाप लगते हो. वो जो मर्जी पहने, उनकी बॉडी है. ऐसे ही तमाम तरह के मुद्दे उठे और एक एक कर के भारती सिंह ने जवाब दिया और ट्रोलर्स को जमकर फटकार भी लगाई. 

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

Trending news