बाड़े के भीतर से ही शेर ने दबोचा शख्स का हाथ, मदद करने के बजाय लोग बनाते रहे Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442198

बाड़े के भीतर से ही शेर ने दबोचा शख्स का हाथ, मदद करने के बजाय लोग बनाते रहे Video

Viral Video: शख्स जैसे ही अपना हाथ शेर के बाड़े में डालता है, मानों शेर बड़ी देर से इंतजार ही कर रहा होता है कि वह ऐसा करे. शेर तुरंत अपने खतरनाक जबड़ों के बीच शख्स का हाथ दबा लेता है. बस फिर क्या था...शख्स बचाव के लिए सबसे गुहार लगाता है लेकिन डर के मारे कोई कुछ नहीं कहता है. 

बाड़े के भीतर से ही शेर ने दबोचा शख्स का हाथ, मदद करने के बजाय लोग बनाते रहे Video

Viral Video: कहते हैं कि किसी भी बेजुबान को बेवजह न तो परेशान करना चाहिए और न ही छेड़ना चाहिए. वैसे भी किसी भी जानवर को परेशान करना गलत होता है. वहीं, शेर जैसे खूंखार जानवर को तो गलती से भी नहीं छेड़ना चाहिए.

सबसे खतरनाक जानवरों में से एक माने जाने वाले शेर से हर कोई डरता है. चिड़ियाघरों में भी इसके बाड़ों की बाउंड्री को इंसानों की पहुंच से दूर बनाया जाता है लेकिन सब जगहों पर ऐसा नहीं होता है. 

यह भी पढे़ं- लड़का बनकर लोगों के दिल धड़काती है राजस्थान की यह लड़की, वीडियोज मचाते हैं तहलका

जरा सोचिए कि अगर आप शेर के बाड़े की बाउंड्री के बाहर खड़े हैं तो क्या आपकी हिम्मत उसके बाड़े में हाथ डालने की होगी, नहीं न लेकिन एक महाशय को न जाने क्या सूझा, उन्होंने क्या सोचकर शेर के बाड़े में अपना हाथ डाल दिया. इतना ही नहीं, अंदर शेर भी जस्ट बाड़े से सटा ही खड़ा हुआ था. 

यह शख्स जैसे ही अपना हाथ शेर के बाड़े में डालता है, मानों शेर बड़ी देर से इंतजार ही कर रहा होता है कि वह ऐसा करे. शेर तुरंत अपने खतरनाक जबड़ों के बीच शख्स का हाथ दबा लेता है. बस फिर क्या था...शख्स बचाव के लिए सबसे गुहार लगाता है लेकिन डर के मारे कोई कुछ नहीं कहता है. वह वहां जोर-जोर से चीखता है पर उसकी मदद के लिए कोई नहीं आता है. उधर शेर भी एड़ी-चोटी का जोर लगाकर लोहे की सलाखों के भीतर से शख्स को खींचने का पूरा प्रयास करता है. मौके पर चीख-पुकार मच जाती है. 

बहुत ज्यादा शोर सुनकर शेर शख्स का हाथ तो छोड़ देता है लेकिन शख्स का हाथ बुरी तरह जख्मी हो जाता है. यह वीडियो hunting.vids नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे बाद में लोग ट्विटर पर भी शेयर कर रहे हैं.

 

Trending news