Viral Video: पति सैफ को सबके सामने Kiss कर बेबो ने लुटाया प्यार, पैपराजी के कैमरे में कैद हुई ये क्यूट मूवमेंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1486316

Viral Video: पति सैफ को सबके सामने Kiss कर बेबो ने लुटाया प्यार, पैपराजी के कैमरे में कैद हुई ये क्यूट मूवमेंट

Viral Video: बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी है. इसी बीच करीना कपूर का एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखें इसकी एक झलक ..

सैफ अली खान और करीना कपूर

Viral Video: बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी है. ये कपल अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते पैपराजी के कैमरों में कैद हो ही जाते हैं. सैफ और करीना की लव स्टोरी भी किसी से छिपी नहीं है. इनकी लव स्टोरी रियल लाइफ में भी कोई फिल्मी कहानी से कम नहीं है और हमेशा ये दोनों फिल्मी अंदाज में एक दूसरे पर प्यार लुटाते दीखते हैं. कुछ दिनों पहले करीना कपूर का एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा था. बता दें कि इस वीडियो में घर के बाहर करीना कपूर सबके सामने पति सैफ अली खान को किस करती दिख रही हैं. 

आपको बता दें कि इनके फैंस को इनका ये क्यूट अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को ये उतना पसंद नहीं आया. कुछ यूजर्स ने लिखा कि 'ये सिर्फ दिखावा है' वहीं दूसरे यूसर्स लिखतें हैं कि 'इन लोगों पर ये सौख अच्छा नहीं लगता'  वहीं एक और यूसर्स ने लिखा कि 'ऐसा पब्लिसिटी के लिए किया है.' इनके वीडियो पर ऐसे ही कमैंट्स के बौछार हो रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि बेबो फोन पर बात करती हुई नजर आ रही हैं और सैफ अली खान अपने कंधों पर बेटे तैमूर को लिए हुए घर के अंदर जा रहे होते हैं. इसी बीच करीना अपने पति सैफ को आवाज देते हुए अपनी तरफ बुलाती हैं और उन्हें सबके सामने किस करने लगती हैं, जिसके बाद सैफ वापस घर के अंदर चले जाते हैं. इनका ये क्यूट मूवमेंट पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई. बता दें कि इनका ये वीडियो करीना के घर के बाहर का है, जिसे देखने के बाद इनके फैंस ने इस वीडियो को अपना प्यार दिया.

साथ ही इस वायरल हो रहे वीडियो पर एक यूजर ने नेगेटिव कमेंट करते हुए लिखा कि 'करीना ने ऐसा पब्लिसिटी के लिए किया है, अगर किस ही करना था तो घर के अंदर जाकर भी कर सकती थीं.' वहीं एक और यूसर्स ने लिखा कि 'जब घर के बाहर ही थे दोनों तो सड़क पर रोमांटिक होने की क्या जरूरत थी?'  अब करीना कपूर खान के काम की बात करें तो बेबो आखिरी बार वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखी थीं. करीना कपूर जल्द ही सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं. साथ ही इस वेब सीरीज में करीना के साथ एक्टर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी दिखेंगे.

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news