Big Boss 16: तीसरे दिन छाया गोरी नागौरी का डांस, रैप सॉन्ग पर मटकाई कमर, सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड
Advertisement

Big Boss 16: तीसरे दिन छाया गोरी नागौरी का डांस, रैप सॉन्ग पर मटकाई कमर, सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड

Big Boss 16: गोरी नागोरी  को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया तो एमसी स्टैन ने जैसे ही रैप सॉन्ग गाया तो गोरी नागौरी ने बिग बॉस घर में रैप सॉन्ग पर अपनी लचकदार कमर मटकाते हुए नजर आई. यहां मौजूद कंटेस्टेंट्स यह देखकर हैरान हो रहे हैं.

बिग बॉस 16 में छाई गोरी नागोरी.

Big Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की शुरुआत हो चुकी है. अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर यह टीवी शो सुर्खियों में बना हुआ है. इस बार सलमान खान के शो में राजस्थान की शकीरा गोरी नागोरी ने भी अपनी धमाकेदार इंट्रा से 'बिग बॉस 16' दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब हो रही है. हो भी क्यों न आखिर शकीरा गोरी नागोरी जैसी बोल्ड कंटेस्टेंट्स जो इस शो में इस बारी मौजूद हैं. 

एमसी स्टैन के रैप सॉन्ग पर लहराई कमरिया
एक वीडियो में गोरी नागोरी  को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया तो एमसी स्टैन ने जैसे ही रैप सॉन्ग गाया तो गोरी नागौरी ने बिग बॉस घर में रैप सॉन्ग पर अपनी लचकदार कमर मटकाते हुए नजर आई. उनके म्यूजिक वीडियोज पर लाखों व्यूज आ रहे हैं. यहां मौजूद कंटेस्टेंट्स यह देखकर हैरान हो जाते हैं.

सुबुंल को हिम्मत देते नजर आई
एक वीडियो में सुबुंल का इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. सुबुंल घर के सदस्यों पर इल्जाम लगाते हुए रोते हुए नजर आ रही तो गोरी नागोरी ने आंसू भरी सुंबुल तौकीर को ताकत और हिम्मत देते नजर आ रही है. 

डांसर गोरी नगोरी साजिद खान के गाने पर खुब ठुमके लगाए
गोरी नागोरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है इस वीडियो में गोरी नागोरी ने साजिद खान के गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रही है. सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में हरियाणवी डांसर गोरी नगोरी साजिद खान के गाने पर खुब ठुमके लगाए. गोरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साजिद खान गोरी नागोरी को गांव की छोरी कहते हुए नजर आ रहे है. 

ये भी पढ़ें- हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में दिखाया दम, सलमान खान के छूटे पसीने, कही ये बड़ी बात

गोरी नागोरी की जिंदगी में कॉन्ट्रोवर्सी भी रही है. बात यह 2017 की है जब उन्हें राजस्थान यूनिवर्सिटी में एक प्रोग्राम के लिए बुलाया गया था. कहा जाता है कि इस प्रोग्राम के दौरान गोरी नागोरी ने स्टूडेंट्स के सामने बहुत बोल्ड डांस किया था.

राजस्थान यूनिवर्सिटी के इस कार्यक्रम के दौरान छात्रों के माता-पिता भी शामिल थे. इस कार्यक्रम में अपने बोल्ड डांस की वजह से गोरी नागोरी सुर्खियों में छा गई थीं. लोगों ने उनकी कड़ी निंदा भी की थी.

Trending news