हनीमून पर अकेले साइकिल चलाती दिखी अतहर की बीवी महरीन काजी, फैंस पूछ रहे-शौहर कहां हैं?
Advertisement

हनीमून पर अकेले साइकिल चलाती दिखी अतहर की बीवी महरीन काजी, फैंस पूछ रहे-शौहर कहां हैं?

Athar-Mehreen Honeymoon Photo: फेमस आईएएस अतहर आमिर खान की बेगम डॉक्टर महरीन काजी ने एक बार फिर डेनमार्क से फोटो शेयर की है, जिसमें वो बिना शौहर के साथ फोटो किल्क करवा रही हैं. 

हनीमून पर अकेले साइकिल चलाती दिखी अतहर की बीवी महरीन काजी, फैंस पूछ रहे-शौहर कहां हैं?

Athar-Mehreen Honeymoon Photo: फेमस  IAS टीना डाबी के पहले पति आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और उनकी दूसरी पत्नी डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) की पहले डेटिंग, फिर इंगेजमेंट, शादी और अब हनीमून को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. कपल हनीमून के लिए यूरोप के डेनमार्क गया है. इसी के चलते कपल की लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहा है. 

कश्मीर की कली डॉक्टर महरीन काजी तस्वीरें और वीडियोज सांझा कर खूब तारीफें बटोर रही हैं और उनको लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं, एक बार फिर उन्होंने अपने हनीमून की तस्वीर इंस्टाग्राम (Dr. Mehreen Qazi Instagram) पर पोस्ट की है, जिसमें महरीन एक कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. 

महरीन का कैजुअल लुक 
उन्होंने ने रेड जैकेट के साथ जींस और सिर पर वाइट कैप और जूते पहने हुए खूबसूरत पोज दे रही हैं. इसी के साथ महरीन ने साइकिल के साथ फोटो क्लिक करा रही हैं. 
फोटो में महरीन बेहद ही क्यूट लग रही हैं. अब तक इस फोटो पर 18 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढे़रों कमेंट आ चुके हैं. फोटो पर कमेंट करते हुए एक दर्शक ने लिखा, OMG! अति सुंदर. 

अतहर ने जताया प्यार 
वहीं, इस फोटो पर महरीन काजी के शौहर अतहर का भी रिएक्शन आया है. अतहर ने शब्दों में अपने दिल की बात न कहते हुए दिल का इमोजी शेयर कर प्यार का इजाहर किया है. हर कोई उनकी तारीफें करते थक नहीं रहा हैं.

बता दें कि 1 अक्टूबर को कपल शादी के बंधन में बंध गया था. अतहर आमिर खान और महरीन काजी दोनों ही कश्मीर के रहने वाले हैं. आईएएस अतहर अभी जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं और उनकी बेगम साहिबा पेशे से एक डॉक्टर हैं, जो दिल्ली के एक अस्पताल में काम करती हैं. 

Trending news