चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो
Advertisement

चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो

Athar Aamir Khan and Mehreen Wedding: आईएएस अतहर आमिर खान और डॉ महरीन काजी ने शादी के बंधन में बंधने के बाद कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर हुए हैं, जिनमें वे बहुत ही खूबसूरत लग रहा है.

चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो

Athar Aamir Khan and Mehreen Wedding: देश के चर्चित आईएएस अतहर आमिर खान और डॉ महरीन काजी 1 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जानकारी के अनुसार, इस खूबसूरत कपल ने घर पर ही निकाह किया है. दोनों जुलाई में सगाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए है और फैंस के साथ फोटोज-वीडियोज शेयर कर तारीफें और बधाईयां बटोर रहे हैं. कपल का कोई भी वीडियो या तस्वीरें सामने आने के बाद से ही चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. 

कपल ने शादी के बंधन में बंधने के बाद कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. फोटोज में IAS अतहर आमिर खान ने क्रीम कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं. इसी के साथ अतहर ने सिर पर पगड़ी और गले में एक खूबसूरत सी हरे मोतियों की माला पहने हुए दिखाई दे रहें हैं और  IAS अतहर बिल्कुल के राजा की तरह लग रहे हैं. 

Video: हैंडसम दूल्हा-ब्यूटीफुल दुल्हन खूबसूरत वेन्यू, फैंन ने कहा- काश मेरी शादी भी ऐसे हो  
अगर बात उनकी दुल्हन महरीन काजी की करें तो वह भी रानी लग रही हैं. महरीन काजी ने पीज कलर का लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही, हाथों में बैंगल्स और रिंग, गले में नेकलेस और सिर पर मांग टिका पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरें और वीडियो सामने  के बाद से बधाईयों का सिलसिला जारी है. अब तक फोटोज पर हाजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. वहीं, कपल की शादी के फोटोग्राफर levelupstudio01 ने वीडियो में एक म्यूजिक देते हुए लिखा है-अतहर और महरीन के खूबसूरत विवाह समारोह के लिए रचित एक विशेष गीत 'कुबूल है'. 

इससे पहले अतहर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर मेहंदी का वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनकी पत्नी महरीन हाथों में मेहंदी लगवाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में महरीन पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है. IAS अतहर ने लिखा है कि हमेशा, हमेशा के लिए साथ. 

बता दें कि IAS अतहर आमिर खान की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी आईएएस टीना डाबी से हुई थी, लेकिन रिश्ता लंबा नहीं चला और 2021 के अगस्त महीने में आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया. 

यह भी पढ़ें: 

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

IAS Athar Aamir Wedding : तीन शर्तों के साथ आईएएस अतहर आमिर खान की हुई डॉ महरीन काजी, इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट वायरल

 

 

 

 

Trending news