मौनी रॉय ने डीप ग्रीन कटआउट गाउन में दिखाया कातिल हुस्न, धड़क उठे फैंस के दिल
Advertisement

मौनी रॉय ने डीप ग्रीन कटआउट गाउन में दिखाया कातिल हुस्न, धड़क उठे फैंस के दिल

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय की एक तस्वीर की चर्चा भी कम हो नहीं पाती है कि वह नई तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों में हलचल मचा देती हैं. मौनी रॉय को एकता कपूर की सबसे खूबसूरत नागिनों में से एक माना जाता है.

मौनी रॉय ने डीप ग्रीन कटआउट गाउन में दिखाया कातिल हुस्न, धड़क उठे फैंस के दिल

Mouni Roy Photos: टेलीविजन से लेकर बड़े पर्दे पर अपने हुस्न और एक्टिंग का जलवा चलाने वाली मौनी रॉय को आज कौन नहीं जानता है. मौनी रॉय का अलहदा अंदाज उन्हें सबसे अलग करता है. उनके ग्लैमरस और हॉट अवतार की तस्वीरें देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय ऐसी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं कि उनके दिल धड़क उठते हैं. मौनी रॉय की एक तस्वीर की चर्चा भी कम हो नहीं पाती है कि वह नई तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों में हलचल मचा देती हैं. मौनी रॉय को एकता कपूर की सबसे खूबसूरत नागिनों में से एक माना जाता है.

यह भी पढे़ं- मां बनने वाली हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी, गोद भराई की तस्वीरें वायरल

हाल ही में मौनी रॉय ने ग्रीन कलर के आउटफिट में जो अपनी दमदार तस्वीरें शेयर की तो उनकी फैंस की नजरें उन्हीं पर टिक कर रह गईं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय ग्रीन कट आउट गाउन पहन रखा है. इन तस्वीरों में मौनी किसी बेहद खूबसूरत जगह पर नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय का यह डीप ग्रीन कटआउट गाउन उन पर बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. मिनिमम मेकअप के साथ मौनी रॉय इन तस्वीरों में अपनी अदाओं का जलवा खूब चला रही हैं. खुले बालों में मौनी रॉय कातिल हसीना लग रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में एक जगह पर मौनी रॉय कॉफी पी रही हैं और उन्होंने कैप्शन दिया है जिंदगी के किनारे से गुजरती हुई.

हजारों लोग कर रहे कमेंट
बता दें कि मोनी रॉय की तस्वीरें समंदर किनारे बसे किसी शहर की बताई जा रही है. शेयर होते ही मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं.

Trending news