पुनीत सुपरस्टार.! जिन्हें Bigg Boss से निकाला तो फैंस ने Jiocinema अनइंस्टॉल कर दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1745031

पुनीत सुपरस्टार.! जिन्हें Bigg Boss से निकाला तो फैंस ने Jiocinema अनइंस्टॉल कर दिया

Puneet Superstar, Bigg Boss OTT 2, Jiocinema: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) को बाहर निकाले जाने के बाद से Jiocinema और बिग बॉस के बायकॉट की बातें की जा रही हैं. पुनीत सुपरस्टार के फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं. बता दें कि इस बार Bigg Boss OTT 2 को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. 

 

पुनीत सुपरस्टार.! जिन्हें Bigg Boss से निकाला तो फैंस ने Jiocinema अनइंस्टॉल कर दिया

Puneet Superstar, Bigg Boss OTT 2, Jiocinema, Salman Khan: बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री के कुछ घंटों के बाद ही सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) यानी पुनीत कुमार को बाकी प्रतियोगियों द्वारा संयुक्त रूप से निकाल दिया गया. इस खबर ने उनके प्रशंसकों को झटका दिया और उन्होंने रियलिटी शो के खिलाफ बहिष्कार ट्रेंड शुरू कर दिया. कुछ लोग उनके वापसी की मांग कर रहे थे जबकि कई लोगों ने कहा 'नहीं भगवान, नहीं Bigg Boss'. वहीं सोशल मीडिया में Puneet Kumar की एक रील वायरल हो रही है, जिसमें वो दावा कर रहे हैं कि जब से उन्हें बिग बॉस से निकाला गया है, तब से उनके फैंस ने Jiocinema अनइंस्टॉल करना शुरू कर दिया है.

बता दें कि रविवार के JioCinema के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ये बताया गया कि Bigg Boss के इतिहास में पहली बार किसी प्रतिभागी को 12 घंटे से कम समय में बाहर निकाला गया. उनका नाम है Puneet Kumar. स्ट्रीमर ने इसके अलावा भी यह जोड़ा कि उनके बाहर निकालने के पीछे का कारण रविवार के एपिसोड बताया जाएगा.

ये है पुनीत कुमार का दावा

 Bigg Boss और Jiocinema का बायकॉट

उधर, Puneet Superstar के प्रशंसकों ने Bigg Boss से उन्हें निकालने कड़ी निंदा की. एक उनके प्रशंसक ने लिखा, "पुनीत सुपरस्टार को वापस लाओ". दूसरा प्रशंसक ने कहा, "हम पुनीत को वापस चाहते हैं." तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "उसके साथ काउंसलिंग करें और उसे वापस लाएं... वरना इस शो को कोई देखने वाला नहीं होगा. मैंने पहला एपिसोड सिर्फ पुनीत के लिए देखा. उसे वापस लाओ. आपके पास कोई विकल्प नहीं है." एक और उपयोगकर्ता ने जोड़ा, "पुनीत के बिना यह सीज़न फ्लॉप. @puneetsuper_starrr @officialjiocinema".

सलमान के सामने आए पुनीत कुमार

पुनीत ने Bigg Boss में बारहवें दिग्गज के रूप में एंट्री की थी. उन्हें अपने व्यवहार के कारण होस्ट सलमान खान (Salman Khan) और पैनलवालों के सवालों का सामना करना पड़ा. घर में थोड़ी देर में ही, उन्होंने अपने ऊपर टूथपेस्ट लगाया. इसके बाद, बिग बॉस ने उन्हें चेतावनी दी, लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं मिली. उन्हें अंततः 12 घंटे से कम समय में शो से बाहर निकाल दिया गया. उनके प्रवेश पर, दर्शकों ने उन्हें सेकेंड स्थान दिया, लेकिन पैनलवालों ने उन्हें 10 वां स्थान दिया. उन्हें बिग बॉस के घर से 20,000 रुपये मिले.

ये हैं  Bigg Boss के प्रतियोगी और पैनलिस्ट

वहीं, 17 जून को प्रीमियर हुई Bigg Boss OTT 2 ने सीज़न के प्रतियोगियों को पेश किया. अभिनेत्री सनी लियोन, Bigg Boss 16 की विजेता MC स्टैन और क्रिकेटर अजय जडेजा पैनलिस्ट के सदस्य बन गए. अभिनेता-निर्माता पूजा भट्ट, एंकर-कॉमेडियन साइरस ब्रोचा, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी प्रतियोगी के रूप में भाग ले रही हैं. फ़लाक नाज़, अभिषेक मल्हान, जिया शंकर, आकांक्षा पुरी, अविनाश सचदेव, जाद हादिद, पलक पूरस्वानी, मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे शो के अन्य प्रतियोगी हैं.

यह भी पढ़ें...

जन्मदिन पर जारी हुआ 'भगवंत केसरी' में काजल अग्रवाल का फर्स्ट लुक, 'सत्यभामा' को लेकर आई ये बड़ी अपडेट

Trending news