Kachha Baniyan Gang : 'चड्डी बनियान' गिरोह का दो अपराधी गुजरात से गिरफ्तार, डूंगरपुर में दिया था वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2184482

Kachha Baniyan Gang : 'चड्डी बनियान' गिरोह का दो अपराधी गुजरात से गिरफ्तार, डूंगरपुर में दिया था वारदात को अंजाम

Kachha Baniyan Gang Dungarpur : राजस्थान के डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने चोरी के मामले में फरार चल रहे चड्डी-बनियान गैंग के दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिछले 3 माह से फरार चल रहे थे. आरोपियों ने दिसम्बर में अपने साथियो के साथ चोरी की चार वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Kachha Baniyan Gang :  'चड्डी बनियान' गिरोह का दो अपराधी गुजरात से गिरफ्तार, डूंगरपुर में दिया था वारदात को अंजाम

Kachha Baniyan Gang Dungarpur : डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने चोरी के मामले में फरार चल रहे चड्डी-बनियान गैंग के दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिछले 3 माह से फरार चल रहे थे. आरोपियों ने दिसम्बर में अपने साथियो के साथ चोरी की चार वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थानाधिकारी ने तेज सिंह ने बताया की लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वांछित अपराधियो की धरपकड़ की जा रही है. इसी के तहत दिसम्बर 2023 में धम्बोला थाना क्षेत्र में चोरी की चार वारदाते हुए थी. जिसका खुलासा करते हुए चड्डी-बनियान गैंग के कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

वहीं गुजरात निवासी गोवर्धन पुत्र कालिया भाभोर और अब्दुल फरार चल रहे थे. जिनकी पुलिस तलाश कर रहे थे लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था. इधर वांछित अपराधियो की धरपकड अभियान के तहत गुजरात पुलिस की मदद से पुलिस ने दोनों आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Trending news