Dungarpur: शहर में सड़क किनारे पड़ा मिला देशी बम का खोल, बारूद और छर्रे, मचा हड़कंप
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983888

Dungarpur: शहर में सड़क किनारे पड़ा मिला देशी बम का खोल, बारूद और छर्रे, मचा हड़कंप

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के माथुगामडा मार्ग पर सरस डेयरी के सामने सड़क किनारे देशी बम मिलने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया.तो वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Dungarpur: शहर में सड़क किनारे पड़ा मिला देशी बम का खोल, बारूद और छर्रे, मचा हड़कंप

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के माथुगामडा मार्ग पर सरस डेयरी के सामने सड़क किनारे देशी बम मिलने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. कोतवाली पुलिस ने सड़क किनारे पड़े बम के खोल, बारूद और छर्रो को जब्त कर लिया है. तो वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सड़क किनारे देशी बम का खोल

डूंगरपुर जिले की कोतवाली पुलिस के अनुसार सुबह सूचना मिली की शहर के माथुगामडा रोड पर सरस डेयरी के सामने सड़क किनारे बम नुमा चीज पड़ी हुई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान सड़क किनारे देशी बम का खोल पड़ा था. वहीे उसके पास बारूद और बड़ी मात्रा में छर्रे बिखरे हुए थे. पुलिस ने बम के खोल, बारूद और छर्रो को जब्त कर लिया है.

पुलिस मौके पर पहुंचबरमार को कब्जें में लिया 
 वहीं ये बम यहां कैसे पहुंचा इसकी जांच में पुलिस जुटी है. वहीं माथूगामडा मार्ग पर दुकानों पर जो सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है उनके फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है. पुलिस को खबर मिली की माथुगामडा मार्ग पर सड़क किनारे पड़े बम के खोल, बारूद और छर्रो का बरमार मिला. जिसकी बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर बरमार को कब्जें में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी 
इतनी मात्रा मे  देशी बम का खोल, बारूद और छर्रे मिलने से क्षेत्र में डर का माहौल छा गया है. पुलिस को सक है की कोई क्षेत्र  में बड़े हमले की फिराक में तो नहीं था. इतनी बड़ी मात्रा में  देशी बम  आदि मिलने से यह सवाल उठता है की इतनी मात्रा अवैध देशी बम का खोल, बारूद और छर्रे कहां बनाये जा रहें हैं, जिसकी भनक पुलिस को नहीं है. 

इसे भी  पढ़ें:चंद्रभागा मेले के तीसरे दिन सिंगर सलमान अली की सुरीली आवाज पर थिरके दर्शक

Trending news