साबेला बायपास पर नगरपरिषद की नीलामी का विरोध, लोगों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297426

साबेला बायपास पर नगरपरिषद की नीलामी का विरोध, लोगों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

डूंगरपुर नगरपरिषद क्षेत्र के तीन वार्डों में आवासीय पट्टे नहीं मिलने से परेशान लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नगरपरिषद की ओर से साबेला बायपास पर की जा रही नीलामी का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया है.

लोगों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Dungarpur: डूंगरपुर नगरपरिषद क्षेत्र के तीन वार्डों में आवासीय पट्टे नहीं मिलने से परेशान लोगों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नगरपरिषद की ओर से साबेला बायपास पर की जा रही नीलामी का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया है. वार्डवासियों ने पहले उनके द्वारा किए गए आवेदनों पर पट्टे देने की मांग की है. वहीं तब तक नीलामी पर रोक लगाने की मांग की है. इस सम्बन्ध में वार्डवासियों ने एडीएम को ज्ञापन दिया है.

डूंगरपुर नगरपरिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 2,3 और 5 के वार्डवासी पार्षद डायालाल पाटीदार के नेतृत्व में आज कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान वार्डवासियों ने पार्षद के नेतृत्व में नगरपरिषद की ओर से साबेला बायपास पर की जा रही नीलामी का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया. इस मौके पर पार्षद डायालाल पाटीदार ने कहा कि नगरपरिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 2, 3 और 5 के वार्डवासियों ने प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत लगे शिविरों में आवासीय पट्टो के लिए आवेदन किया था लेकिन आवेदनों के 6 माह बीत जाने के बाद भी नगरपरिषद उदासीनता बरतते हुए उन्हें पट्टे नहीं दे रही है. 

यह भी पढ़ें - स्वच्छ जैसाणा अभियान : जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सड़क पर लगाया झाड़ू, स्वच्छता का दिया संदेश

वहीं उन्होंने कहा कि नगरपरिषद अब उनके क्षेत्र में साबेला बायपास पर बेशकीमती जमीन की नीलामी कर रही है, उस नीलामी का वार्डवासियों ने विरोध किया है. इस मौके पर पार्षद और वार्डवासियों ने कहा कि जब तक उन्हें उनके द्वारा किए गए आवेदन पर आवासीय पट्टे नहीं मिल जाते है तब तक वे साबेला बायपास पर नगरपरिषद की ओर से की जा रही नीलामी नहीं होने देंगे. प्रदर्शन के बाद पार्षद के नेतृत्व में एडीएम को ज्ञापन दिया और ज्ञापन में वार्डवासियों ने पट्टे नहीं देने तक नीलामी पर रोक लगाने की मांग की है.

Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों की सांस फूली, फसलें बर्बाद

जयपुर में फिरौती मांगने का डरावना तरीका, राखी के साथ भेजे कारतूस, मांगी फिरौती

पहले कोरोना, फिर मंकीपॉक्स और अब लैंग्या वायरस, जानें कितना खतरनाक है ये

Trending news