Dungarpur: डूंगरपुर में नगरपरिषद के हुनर कैंप का शुभारंभ, 150 बच्चें सीखेंगे 18 कलाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1695461

Dungarpur: डूंगरपुर में नगरपरिषद के हुनर कैंप का शुभारंभ, 150 बच्चें सीखेंगे 18 कलाएं

Dungarpur: डूंगरपुर नगरपरिषद की ओर से आज शहर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय भवन में बच्चों के लिए हुनर कैंप का शुभारंभ हुआ. डूंगरपुर जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री, एसपी कुंदन कंवरिया,सभापति अमृतलाल कलासुआ और उप सभापति सुदर्शन जैन ने कैंप का शुभारंभ किया गया.

 

Dungarpur: डूंगरपुर में नगरपरिषद के हुनर कैंप का शुभारंभ, 150 बच्चें सीखेंगे 18 कलाएं

Dungarpur: डूंगरपुर नगरपरिषद के 15 दिवसीय हुनर कैंप का शुभारंभ आज शहर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय भवन में हुआ.इस मौके पर आयोजित समारोह के मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री रहे, तो वहीं, कार्यक्रम में एसपी कुंदन कंवरिया, सभापति अमृतलाल कलासुआ और उप सभापति सुदर्शन जैन भी मौजूद रहे. इस मौके पर सभापति अमृतलाल कलासुआ ने बताया कि कैंप के लिए शहर के 150 बच्चों का चयन किया गया है.

 28 मई तक चलने वाले कैंप में बच्चों को डांस, संगीत, पेंटिंग सहित 18 कलाएं सिखाई जाएंगी. सभापति ने बताया कि समर कैंप में शहरी बच्चों के हुनर को निखारने के लिए ग्रीस देश से कोरा जो योगा गुरु हैं, वह बच्चों को नए-नए योगा सिखाएंगी, वहीं इटली के स्टीफनों जगलिंग आर्ट से बच्चों को नई आर्ट बताएंगे.

फ्रांस से सेबस्टियन बच्चों को मनोरंजन के खेल खिलाएंगे.उन्होंने बताया कि इसके अलावा भी विदेश से चार पांच कलाकार इस कैंप का हिस्सा बनेगी. हमारे देश के मुब मुंबई, गोवा, बांसवाड़ा, जयपुर, वडोदरा, सहित अन्य राज्यो से मेंटर अपने हुनर का लाभ हमारे यहां के बच्चो को देंगे.इधर कार्यक्रम को जिला कलेक्टर व एसपी ने भी संबोधित किया. बच्चों से गर्मी की छुट्टियों का सदपयोग करते हुए अपना हुनर निखारने का आव्हान किया.

ये भी पढ़ें-नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

 

Trending news