सागवाड़ा में इंटर कॉलेज क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज, 770 खिलाड़ी ले रहे हिस्सा
Advertisement

सागवाड़ा में इंटर कॉलेज क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज, 770 खिलाड़ी ले रहे हिस्सा

जीजीटीयू की अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज सागवाड़ा स्वामी विवेकानंद कॉलेज की ओर से सागवाड़ा के महिपाल खेल मैदान में हुआ. प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि बांसवाडा-डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा ने किया.

सागवाड़ा में इंटर कॉलेज क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज,  770 खिलाड़ी ले रहे हिस्सा

सागवाड़ा/डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सागवाडा में स्वामी विवेकानंद कॉलेज की ओर से जीजीटीयू की अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज सागवाडा के महिपाल खेल मैदान में हुआ. बांसवाड़ा-डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा और जीजीटीयू के कुलपति आइवी त्रिवेदी ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. प्रतियोगिता में जीजीटीयू से जुड़े कॉलेजों की 52 टीम भाग ले रही है.

इस मौके पर प्रतियोगिता के पर्यवेक्षक जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन भी मौजूद रहे . इस मौके पर अतिथियों ने ध्वजारोहण करते हुए प्रतियोगिता का आगाज किया . इस दौरान आयोजक विवेकानंद कॉलेज के हेमंत पाठक ने बताया की जीजीटीयू की अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता में जीजीटीयू से जुड़े कॉलेजों की 52 टीमों के 770 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं, जिसमें 9 टीम महिलाओं की और 43 टीम पुरुषों की है. प्रतियोगिता के तहत 15-15 ओवर के मैच खेले जाएंगे.

इस मौके पर समारोह के मुख्य अतिथि सांसद कनकमल कटारा ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों का जीवन में बड़ा महत्व है. खेलों से शारीरिक विकास के साथ मानसिक विकास भी होता है. उन्होंने इस मौके पर  प्रतियोगिता में भाग ले रहे खिलाडियों को प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाए दीं और खेल को खेल की भावना से खेलने का आव्हान किया. इधर प्रतियोगिता का पहला मैच फ्लावर किड्स कॉलेज व भिखाभाई राजकीय महाविद्यालय सागवाडा के बीच खेला गया.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news