4 दिन पहले अहमदाबाद से घर लौटा बेटा, घर में फांसी लगाकर दे दी जान
Advertisement

4 दिन पहले अहमदाबाद से घर लौटा बेटा, घर में फांसी लगाकर दे दी जान

डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भाटपुर गांव में एक युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

4 दिन पहले अहमदाबाद से घर लौटा बेटा, घर में फांसी लगाकर दे दी जान

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भाटपुर गांव में एक युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. अहमदाबाद में चालक का काम करने वाला मृतक युवक चार दिन पहले ही अहमदाबाद से अपने घर आया था. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-घर के बाहर बच्चों को खेलता छोड़, पत्नी के अवैध संबंधों की वजह से पति ने लगा ली फांसी

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि भाटपुर निवासी होमा कटारा पिता मरता कटारा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में होमा कटारा ने बताया कि उसका बड़ा बेटा 19 वर्षीय सुनील कटारा अहमदाबाद में चालक का काम करता है. चार दिन पहले ही छुट्टियां लेकर सुनील कटारा अपने गांव भाटपूरा आया था. सुनील के पिता होमा ने बताया कि सुनील बचपन से ही गांव में उसके ताऊ जी रूपा के घर पर ही रहता आया है.

होमा ने रिपोर्ट में बताया कि कल रात को 10 बजे सुनील घर आया और कहा कि वह अपने ताऊ जी के घर पर सोने जा रहा है. इसके बाद वह अपने ताउजी के घर सोने चला गया. वहीं सुबह होमा के बड़े भाई की लड़की दीपिका उठी और घर के अन्दर जाकर देखा तो सुनील का शव चुनरी के फंदे से लटका हुआ था. भाई को फंदे से लटका देख दीपिका के होश हो उड़ गए. दीपिका दौड़ी-दौड़ी सुनील के पिता होमा के पास आई और सुनील द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात बताई, जिस पर सुनील के पिता होमा अपने बड़े भाई के घर पहुंचे और घटना की जानकारी सरपंच व सदर थाना पुलिस को दी.

सूचना पर सदर थाने से हैड कांस्टेबल गजराज सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इधर मौके पर आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को परिजनों की मदद से फंदे से उतारा और जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news