स्वतंत्रता दिवस समारोह देखकर लौटे पति को कुएं में मिली पत्नी की लाश, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1303981

स्वतंत्रता दिवस समारोह देखकर लौटे पति को कुएं में मिली पत्नी की लाश, जानें पूरा मामला

ग्रामीणो की मदद से महिला का शव कुएं से बाहर निकाला गया और पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. मामले में मायके पक्ष ने संदेह जताया है और निष्पक्ष जांच की मांग की है. 

 

स्वतंत्रता दिवस समारोह देखकर लौटे पति को कुएं में मिली पत्नी की लाश, जानें पूरा मामला

Chorasi: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के रातापानी गांव में महिला का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई. महिला का पति और उसके बच्चे स्वतंत्रता दिवस समारोह देखने गए थे, वापस आकर ढूंढा तो उसका शव कुएं में तैरता मिला. वहीं मायके पक्ष ने मौत पर संदेह जताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.

डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि रातापानी निवासी कैलाश विहात आज सुबह अपने दो बेटों और बेटी के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह देखने गया था. समारोह देखने के बाद कैलाश अपने बच्चो के साथ वापस घर लौटा. इस दौरान घर मे कैलाश की पत्नी गौरी विहात नहीं मिली तो वह गौरी को ढूंढने लगा, इसी दौरान कैलाश अपने कुएं के पास पहुंचा, जहां कुएं के बाहर गौरी की चप्पल पड़ी थी. उसे संदेह हुआ तो उसने कुएं में देखा, जहां गौरी का शव पानी में तैर रहा था.  कैलाश ने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी, जिसके बाद लोगों की भीड़ लग गई. ग्रामीणों की सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटना की जानकारी ली. ग्रामीणो की मदद से महिला का शव कुएं से बाहर निकाला गया और पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. मामले में मायके पक्ष ने संदेह जताया है और निष्पक्ष जांच की मांग की है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया और मायके पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे

ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो

Trending news