पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, प्रेमी और उसके दोस्त पर हत्या का मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1305394

पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, प्रेमी और उसके दोस्त पर हत्या का मामला दर्ज

पिपलादा गांव में तीन दिन पहले युवती का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था, इस मामले में चौथे दिन शव का पोस्टमार्टम हो सका. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौप दिया.

पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, प्रेमी और उसके दोस्त पर हत्या का मामला दर्ज

Dungarpur: सदर थाना क्षेत्र के पिपलादा गांव में तीन दिन पहले युवती का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था, इस मामले में चौथे दिन शव का पोस्टमार्टम हो सका. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौप दिया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर युवती के प्रेमी सहित दो युवकों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की 13 अगस्त को सदर थाना क्षेत्र के पिपलादा गांव में एक पेड़ पर युवती का शव लटका हुआ मिला था. पुलिस ने मृतका की पहचान टाडी ओबरी निवासी शिल्पा पुत्री विरमल कोटेड के रूप में की थी. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था.

सुसाइड नोट में प्रेमी द्वारा धोखा दिए जाने की बात कही गई थी. इसके बाद पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. वही परिजनों ने पीपलादा गांव के ही युवक विनोद और उसके दोस्त नारायण पर हत्या का संदेह जताया था. परिजनों का आरोप था की शिल्पा और विनोद साथ में मजदूरी करते थे. दोनों के प्रेम संबंध थे. नारायण भी विनोद का साथ देता था. परिजन दोनों युवको के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने और गिरफ़्तारी की मांग कर रहे थे, जिसके चलते मृतका का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था. शव तीन दिन से मोर्चरी में रखा रहा. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर विनोद और उसके दोस्त के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. इसके बाद पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया.

Reporter- Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

 

 

Trending news