पेट में दर्द लिए बच्ची पहुंची अस्पताल, 7 महीने के मृत बच्चे को दिया जन्म, अब DNA से बाप की तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313732

पेट में दर्द लिए बच्ची पहुंची अस्पताल, 7 महीने के मृत बच्चे को दिया जन्म, अब DNA से बाप की तलाश

जब नाबालिग किशोरी के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, फिर परिजनों के सामने हैरान करने वाले खबर आई. जहां नाबालिग ने सात महीने के मृत बच्चे को जन्म दिया.

 

पेट में दर्द लिए बच्ची पहुंची अस्पताल, 7 महीने के मृत बच्चे को दिया जन्म, अब DNA से बाप की तलाश

दोवड़ाः डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की शिकार हुई एक किशोरी के गर्भवती होने और उसके द्वारा 7 माह के मृत शिशु को जन्म देने का मामला सामने आया है. पेट में दर्द की शिकायत के चलते नाबालिग को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसके बाद उसने 7 माह के मृत शिशु का जन्म दिया था.  पीड़िता के पिता ने दोवड़ा थाने में 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मृत बच्चे का डीएनए सैंपल लिया हैं.

परिजनों ने जब सुना तो खिसक गई जमीन
डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की  वरदा थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग को पेट में दर्द होने की शिकायत होने पर उसके के माता पिता ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां उसकी जांच करने पर उसके 7 महीने की गर्भवती  होने की बात सामने आई. बेटी को गर्भवती होने की ख़बर सुन माता - पिता के पैरों के तले से जमीन खिसक गई. 

दुष्कर्म का मामला आया सामने
किशोरी ने जिला अस्पताल में 7 महीने की मृत बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद डॉक्टरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर वरदा थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची. पीड़ित से घटनाक्रम की जानकारी ली तो दुष्कर्म की वारदात सामने आई.

आरोपियों ने जंगल में किया था रेप
 पीड़िता से पुलिस की पूछताछ सामने की पिछली होली के त्योहार के पहले वो और उसका भाई हड़मतिया मंदिर दर्शन करने के लिए गए थे. दर्शन कर वो अकेली पैदल घर लौट रही थी. इस दौरान घाटी घड़ा के पास दो युवकों उसे बुलाया. उसे पकड़कर जंगल में ले जाकर एक युवक ने निगरानी रखी. 

बताने पर दी थी जान से मारने की धमकी 
दूसरे यूवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद युवकों ने दुष्कर्म की बात को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. जिस पर नाबालिग डर के मारे परिजनों को घटना की जानकारी नहीं दी. इधर घटनाक्रम दोवड़ा थाना क्षेत्र में होने पर दोवड़ा थाना पुलिस को सूचना दी गई . सूचना पर दोवड़ा थाना जिला अस्पताल पहुंची.

जांच शुरू
 दोवड़ा थाना पुलिस ने किशोरी के पिता की रिपोर्ट पर दो अज्ञात युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने मृत बच्चे का डीएनए सैंपल लिया है. वहीं, दोवड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharm

ये भी पढ़ें- Jaipur : अवैध कसीनो और डांस बार का पर्दाफाश, 84 लोग गिरफ्तार, 23 लाख कैश और 22 लग्जरी गाड़ियां जब्त

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news