Dungarpur धुलंडी पर रंगो से सराबोर हुए लोग, ढोल -कुंडी की थाप पर जमकर नाचे
Advertisement

Dungarpur धुलंडी पर रंगो से सराबोर हुए लोग, ढोल -कुंडी की थाप पर जमकर नाचे

Dungarpur News- डूंगरपुर जिले में होली के दूसरे दिन आज सोमवार को सुबह से धुलंडी का उत्साह देखा जा रहा है. ढोल कुंडी की थाप पर जमकर गैर नृत्य खेला जा रहा है.

Dungarpur Holi

Dungarpur News- डूंगरपुर जिले में होली के दूसरे दिन आज सोमवार को सुबह से धुलंडी का उत्साह देखा जा रहा है. शहर से लेकर गांव तक लोग एक - दूसरे को रंग गुलाल लगाकर धुलंडी खेलने में सरोबार है. महिलाओं से लेकर बच्चे होली की मस्ती में डूबे है. एक दूसरे को होली की शुभकामनाओ का दौर चल रहा है. ढोल कुंडी की थाप पर जमकर गैर नृत्य खेला जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Holi jokes: बुरा न मानो होली है...होली पर दोस्तों को सुनाएं ये मजेदार चुटकुले, हंस हंस कर हो जाएंगे लोट पोट

 होली के दूसरे दिन आज सोमवार सुबह होते ही बच्चो से लेकर बड़ों और महिलाओं की टोलिया धुलंडी खेलने निकल पड़ी. बच्चे रंग बिरंगी पिचकारी, कच्चे पक्के रंग गुलाल और ढोल कुंडी की थाप पर नाचते गाते हुए एक दूसरे को रंग लगाया. लोग लाल, पीले, गुलाबी, नीले रंगो से सरोबार हो गए. होली हे. के चित्कार करते हुए है गली मोहल्ले में लोगो की टोलिया धुलंडी खेलते हुए नजर आई.

धुलंडी को लेकर लोगो ने डीजे के इंतजाम किए थे. लोग डीजे की धुनों पर भी जमकर नाचे. सुबह से शुरू हुआ धुलंडी का ये उत्साह दिन के साथ ही बढ़ने लगा. शहर के हाउसिंग बोर्ड, ब्रम्हस्थली कॉलोनी, शास्त्री कॉलोनी, न्यू कॉलोनी, पुराना शहर में भी हर जगह होली का उत्साह नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Weather Update: 26 मार्च के बाद झमाझम बारिश का होगा एहसास! इन 13 जिलों के लिए जारी किया येलो अलर्ट

 

Trending news