डूंगरपुर: ढाबे पर अवैध शराब बेचते संचालक को किया गिरफ्तार, दारू भी जब्त की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483177

डूंगरपुर: ढाबे पर अवैध शराब बेचते संचालक को किया गिरफ्तार, दारू भी जब्त की

Aspur News: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने नांदली अहाडा गांव में एक ढाबे पर दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने ढाबे पर अवैध रूप से शराब बेचते हुए ढाबा संचालक को गिरफ्तार किया है. वहीं, ढाबा से पुलिस ने शराब की बोतले भी जब्त की है.

डूंगरपुर: ढाबे पर अवैध शराब बेचते संचालक को किया गिरफ्तार, दारू भी जब्त की

Aspur, Dungarpur: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने नांदली अहाडा गांव में एक ढाबे पर दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने ढाबे पर अवैध रूप से शराब बेचते हुए ढाबा संचालक को गिरफ्तार किया है. वहीं, ढाबा से पुलिस ने शराब की बोतले भी जब्त की है. इधर पुलिस गिरफ्तार ढाबा संचालक से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- कोटा में बिहार और MP के छात्रों ने की आत्महत्या, तीनों कोचिंग में करते थे तैयारी

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया की डूंगरपुर जिले के जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी की ओर से अवैध शराब तस्करी व अवैध रूप से शराब बेचने के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत साबला थाना पुलिस की ओर से साबला थाना क्षेत्र के नांदली अहाडा गांव के पास एक ढाबे पर अवैध रूप से शराब परोसे जाने की सुचना मिली थी. जिस पर साबला थाने थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान, हेड कांस्टेबल मनोज कुमार, कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह और घनश्याम सिंह की टीम नांदली अहाडा गांव पहुंची.

यह भी पढ़ें- Indian Law: अगर ट्रैफिक पुलिस बाइक की चाबी निकाल ले या हवा निकाल दे तो क्या करें, नियम जान लीजिए

वहीं, पुलिस की टीम ने होटल न्यू वागड़ ढाबे पर दबिश दी. इस दौरानढाबा संचालक काउन्टर पर खड़े होकर ग्राहकों को अवैध रूप से शराब परोस रहा था. जिस पर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में आसपुर थाना क्षेत्र के रायकी गांव निवासी जितेन्द्र कुमार पुत्र दशरथ बारोट को हिरासत में लिया. वही पुलिस की टीम ने मौके से 20 बोतल बीयर और 14 पव्वे अंग्रेजी शराब के भी जब्त किये. वहीं, कार्रवाई के बाद पुलिस आरोपी और शराब लेकर थाने पहुंची. जहां पर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए ढाबा संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. इधर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें- पानी पीने के बहाने घर में घुसा और नाबालिग से की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news