Dungarpur News: SP श्याम सिंह ने सागवाड़ा थाने का किया निरीक्षण,अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश
Advertisement

Dungarpur News: SP श्याम सिंह ने सागवाड़ा थाने का किया निरीक्षण,अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के नव नियुक्त एसपी श्याम सिंह आज जिले के दौरे पर रहे .इस दौरान एसपी श्याम सिंह ने सागवाडा थाने का निरीक्षण किया .एसपी श्याम सिंह ने थाने में मालखाना, हवालात, कंप्यूटर कक्ष, रिकॉर्ड आदि का निरीक्षण किया .

Dungarpur News

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के नव नियुक्त एसपी श्याम सिंह आज जिले के दौरे पर रहे .इस दौरान एसपी श्याम सिंह ने सागवाडा थाने का निरीक्षण किया .इस दौरान उन्होंने पुलिस के जवानो को बेहतर पुलिसिंग के साथ अपराधो पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए है .वहीं क्षेत्र में अवैध कारोबार व धंधे करने वाले बदमाशो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है .

गार्ड ऑफ ओनर दिया
नव नियुक्त एसपी श्याम सिंह अपने दौरे के दौरान सागवाडा थाने पहुंचे . इस दौरान पुलिस के जवानो ने उन्हें गार्ड ऑफ ओनर दिया .वहीं सागवाडा डिप्टी विक्रम सिंह व थानाधिकारी प्रभुलाल ने उनका स्वागत किया .इसके बाद एसपी श्याम सिंह ने थाने में मालखाना, हवालात, कंप्यूटर कक्ष, रिकॉर्ड आदि का निरीक्षण किया .

कड़ी कार्रवाई के निर्देश

इस मौके पर एसपी ने पुलिस के जवानों से बेहतर पुलिसिंग के साथ अपराधो पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए है .इस दौरान सागवाडा क्षेत्र में अवैध रूप से होटल व ढाबो पर शराब परोसने की शिकायत पर एसपी श्याम सिंह ने नाराजगी जताई और डिप्टी विक्रम सिंह व थानाधिकारी प्रभुलाल को  अवैध कारोबार व धंधे करने वाले बदमाशो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है .

यह भी पढ़ें:Nagaur News: बोर्ड परीक्षा का बोझ नहीं झेल पाई छात्रा,अपने साथ मां-बाप के सपनों का भी किया अंत

यह भी पढ़ें:Bharat Jodo Nyay Yatra:7 मार्च को बांसवाड़ा में राहुल गांधी की न्याय यात्रा करेगी प्रवेश,कांग्रेस पदाधिकारी की हुई बैठक

Trending news