डूंगरपुर पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन, 16 थानों के जवान फरार आरोपियों के लिए दे रहे दबिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636945

डूंगरपुर पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन, 16 थानों के जवान फरार आरोपियों के लिए दे रहे दबिश

Dungarpur news: धरपकड़ के अभियान के तहत अब डूंगरपुर पुलिस ने भी आरोपियों को पकड़ने सर्च अभियान चलाया है. क्राइम फ्री डूंगरपुर के तहत एसपी कुंदन कवरिया से लेकर 16 थानों की पुलिस की टीम फरार आरोपियों को पकड़ने और आपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम के लिए दबिश दे रही है.

 

डूंगरपुर पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन, 16 थानों के जवान फरार आरोपियों के लिए दे रहे दबिश

Dungarpur: उदयपुर रेंज आईजी अजयपाल लांबा के निर्देश पर उदयपुर संभाग में चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान में डूंगरपुर पुलिस ने भी आरोपियों को पकड़ने सर्च अभियान चलाया है. क्राइम फ्री डूंगरपुर के तहत एसपी कुंदन कवरिया से लेकर 16 थानों की पुलिस की टीम फरार आरोपियों को पकड़ने और आपराधिक गतिविधियों पर रोकथाम के लिए दबिश दे रही है. इससे जिले के अपराधियों में डर का माहौल है. 

डूंगरपुर जिले के एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की पुलिस मुख्यालय की ओर से अपराध मुक्त राजस्थान बनाने के लिए विभिन्न मामलो में फरार और वांछित अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है. इसे लेकर उदयपुर रेंज आईजी की ओर से एक साथ सभी थाना क्षेत्रों में अपराधियो, अवैध गतिविधियों के खिलाफ सर्च अभियान के निर्देश मिले थे. जिस पर डूंगरपुर एएसपी, डीएसपी से लेकर सभी 16 थानों की पुलिस को सर्च अभियान के निर्देश दिए है. हार्डकोर क्रिमिनल, शराब तस्करी, अवैध हथियारों की तस्करी, मादक पदार्थों की तस्करी से लेकर विभिन्न मामलो में फरार आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए है. 

इसके लिए सभी थाना पुलिस की ओर से आरोपियों की लिस्टिंग करते हुए धरपकड़ शुरू कर दी है. सुबह होते ही पुलिस की अलग- अलग टीमें धरपकड़ के लिए निकल पड़ी. आरोपियों के घर, ठिकानों पर दबिश दी. एक साथ हुई कार्रवाई से अपराधियों में भी हड़कंप मच गया. आरोपी पुलिस से बचने के लिए छुपते रहे. लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने हर जगह ढूंढती रही. एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की शाम तक कई आरोपी पुलिस के हाथ लगेंगे. जिनकी रिपोर्ट बनाकर खुलासा किया जाएगा.

Trending news